पीएम, शाह की पुष्टि के बाद शपथ ग्रहण की तारीख तय होगी : सावंत

Swearing-in date will be decided after PM, Shahs confirmation: Sawant
पीएम, शाह की पुष्टि के बाद शपथ ग्रहण की तारीख तय होगी : सावंत
गोवा विधानसभा चुनाव 2022 पीएम, शाह की पुष्टि के बाद शपथ ग्रहण की तारीख तय होगी : सावंत
हाईलाइट
  • सावंत कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में कार्यरत

डिजिटल डेस्क, पणजी। मुख्यमंत्री के रूप में फिर से नियुक्त किए जाने के कुछ घंटों बाद, प्रमोद सावंत ने कहा कि उनके नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण की तारीख को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है, यह कहते हुए कि पार्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित केंद्रीय भाजपा नेताओं से पुष्टि की तारीखों का इंतजार है।

सावंत ने सोमवार आधी रात को संवाददाताओं से कहा कि शपथ ग्रहण की तारीख अभी तय नहीं हुई है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजेंगे और उनसे पुष्टि मिलने के बाद तारीख को अंतिम रूप दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी निमंत्रण भेजा जाएगा। यह उनकी तारीख की उपलब्धता पर निर्भर करता है। हम इसे अंतिम रूप देंगे, जैसे ही हमें उनसे तारीख मिल जाएगी।

भाजपा द्वारा औपचारिक रूप से गोवा में 20 पार्टी विधायकों, तीन निर्दलीय विधायकों और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के दो विधायकों के समर्थन से सरकार बनाने का दावा करने के बाद सोमवार शाम को सावंत को मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया था। 48 वर्षीय ने पहले 2019-2022 तक मुख्यमंत्री का पद संभाला है और वह राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में कार्यरत है।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   22 March 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story