तेजप्रताप यादव ने स्पीकर से दो मिनट के लिए निजी मुलाकात की इच्छा जताई

Tej Pratap Yadav expressed his desire to have a personal meeting with the speaker for two minutes
तेजप्रताप यादव ने स्पीकर से दो मिनट के लिए निजी मुलाकात की इच्छा जताई
बिहार तेजप्रताप यादव ने स्पीकर से दो मिनट के लिए निजी मुलाकात की इच्छा जताई
हाईलाइट
  • तेजप्रताप यादव ने स्पीकर से दो मिनट के लिए निजी मुलाकात की इच्छा जताई

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के साथ दो मिनट के लिए निजी मुलाकात की इच्छा व्यक्त की।

उन्होंने समय अवधि के अर्थ पर संकेत दिया लेकिन विस्तार से नहीं बताया।उन्होंने कहा, मैं बिहार विधानसभा अध्यक्ष से दो मिनट के लिए मिलना चाहता हूं। मेरे कुछ निजी मुद्दे हैं। आप लोग मेरे दो मिनट का मतलब जानते हैं।हालांकि तेज प्रताप यादव ने विस्तार से नहीं बताया, राजनीतिक हलकों और मीडिया ने संदर्भ को समझा।हाल ही में जब एक पत्रकार साक्षात्कार के लिए अपने सरकारी आवास पर गया तो तेज प्रताप यादव ने उनसे गन माइक और कैमरा आवास के बाहर रखने को कहा ताकि वे दो मिनट अकेले बैठक कर सकें।

उस रिपोर्टर को शायद एहसास हो गया था कि वह मुसीबत में पड़ सकता है और भाग निकला, हालांकि तेज प्रताप यादव और उनके निजी स्टाफ ने किसी तरह उनका पीछा किया। उस अवसर पर, राजद नेता की कार्रवाई ने सभी वर्गों से भारी आलोचना की। अब उनके दो मिनट वाले कमेंट ने एक बार फिर खलबली मचा दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story