पीएम मोदी पर टिप्पणी कर पाकिस्तान ने दुनिया के सामने अपना काला चेहरा उजागर किया है

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तेजस्वी सूर्या पीएम मोदी पर टिप्पणी कर पाकिस्तान ने दुनिया के सामने अपना काला चेहरा उजागर किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के विवादित बयान के विरोध में दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली प्रदेश भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पाकिस्तान उच्चायोग के सामने प्रदर्शन किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भुट्टो का पुतला फूंका, और अपनी गिरफ्तारियां दी। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी और अन्य ने प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि आज हम यहां पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में एकत्रित हुए हैं। भुट्टो का यह बयान अपराधिक है और भारत की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

सूर्या ने कहा कि पाकिस्तान आज विश्व स्तर पर अप्रासंगिक हो गया है और बिलावल भुट्टो पाकिस्तान की आंतरिक राजनीति में अप्रासंगिक होते जा रहे हैं और वहां की मीडिया में पप्पू के नाम से जाने जाते हैं। ऐसे में उन्होंने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की बैठक में अपमानजनक बयान देकर खुद को सुर्खियों में लाने की कोशिश की है, लेकिन आज भुट्टो दुनिया के सबसे गंदे राजनीतिक नेताओं की श्रेणी में शामिल हो गए हैं। सूर्या ने कहा कि मैं पाकिस्तान को चेतावनी देना चाहता हूं कि हमने आपको पहले भी सबक सिखाया है और आज भी सबक सिखाने को तैयार हैं। सूर्या ने कहा कि आज जब पूरी दुनिया आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर देख रही है, पाकिस्तान ने पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी करके अपना काला चेहरा दुनिया के सामने उजागर कर दिया है।

प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस मंदिर मार्ग थाने ले गई, जहां से करीब दो घंटे की समझाइश के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि बिलावल भुट्टो ने अपने बयान में पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से करके न सिर्फ पीएम मोदी का अपमान किया है बल्कि यह हर भारतीय का अपमान है और भारतीय उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। सचदेवा ने कहा कि भुट्टो का बयान ठीक 52 साल बाद 16 दिसंबर को आया है, जिस दिन पाकिस्तानी सेना ने भारत के सामने आत्मसमर्पण किया था। ऐसा लगता है कि पाकिस्तान के नेता अपने इतिहास से सबक भी नहीं लेते।

उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो को यह बयान देने से पहले सोचना चाहिए था कि उनके नाना पाकिस्तान के दिवंगत प्रधानमंत्री जुल्फिकार अली भुट्टो ने भी 50 साल पहले अपने देश की करतूतों के लिए भारत से माफी मांगी थी और आज बिलावल भुट्टो को पीएम मोदी और दिल्ली की जनता से माफी मांगनी होगी।

विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि बिलावल भुट्टो ने अपने घटिया बयान से चीन के राष्ट्रपति को खुश करने की कोशिश की है, जो पाकिस्तान का आखिरी आर्थिक सहारा है। इस बयान के बाद पाकिस्तान पूरी दुनिया के सामने खलनायक बनकर खड़ा हो गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story