परिवार के 5 सदस्यों की आत्महत्या को तेजस्वी ने सरकार के लिए बताया काला धब्बा

Tejashwi told the suicide of 5 family members a black spot for the government
परिवार के 5 सदस्यों की आत्महत्या को तेजस्वी ने सरकार के लिए बताया काला धब्बा
बिहार परिवार के 5 सदस्यों की आत्महत्या को तेजस्वी ने सरकार के लिए बताया काला धब्बा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के समस्तीपुर के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र में एक परिवार के पांच सदस्यों के आत्महत्या करने की घटना को विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार के लिए काला धब्बा बताया है।राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना को अत्यंत दर्दनाक और दुखद बताया।

उन्होंने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, समस्तीपुर में एक गरीब परिवार के सभी 5 सदस्यों ने गरीबी, भुखमरी, आर्थिक तंगी, महंगाई, बेरोजगारी और बदहाली से त्रस्त होकर सामूहिक आत्महत्या कर ली। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना अत्यंत दर्दनाक, हृदय विदारक, दु:खद और कथित डबल इंजन सरकार के बड़बोलेपन पर करारा तमाचा एवं काला धब्बा है।

समस्तीपुर जिले के मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव में रविवार को परिवार के पांच लोगों के शव फंदे से लटकती मिली थी। मृतकों की पहचान मनोज झा, उसकी पत्नी सुंदरमनी देवी, उनकी मां सीता देवी और बच्चे सत्यम व शिवम के रूप में की गई है।पुलिस उपाधीक्षक डी के पाण्डेय ने बताया कि प्रथम ²ष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। वैसे, पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।सूत्रों के मुताबिक, झा का परिवार कुछ कर्ज ले रखा था, जिस कारण वह दबाव में था। घटना का कारण आर्थिक तंगी बताई जा रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jun 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story