पश्चिम बंगाल: शिवाजी महाराज की भूमि पर ममता बेगम को कदम नहीं रखने दिया जाना चाहिए :तेजस्वी सूर्या

October 31st, 2021

हाईलाइट

  • सूर्या ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा

डिजिटल डेस्क,पणजी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को ममता बेगम बताते हुए भाजपा सांसद और पार्टी की युवा शाखा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने शनिवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस की संस्थापक को ऋषि परशुराम और शिवाजी महाराज की भूमि पर कदम नहीं रखने दिया जाना चाहिए। ।

सूर्या ने यहां पार्टी की एक बैठक में कहा, हमें गोवा में पूर्ण बहुमत वाली सरकार चाहिए, 2022 में गोवा में पूर्ण बहुमत वाली सरकार के साथ राजनीति के एक नए युग की शुरूआत होगी। हमें ऐसा करने की आवश्यकता है, क्योंकि बहुत कुछ दांव पर है। हमें ऐसा करने की इसलिए भी जरूरत है, क्योंकि देश युवा नेतृत्व पर भरोसा करना चाहता है।

उन्होंने कहा, हमें ऐसा करने की जरूरत है, क्योंकि हम ममता बेगम को परशुराम की भूमि और शिवाजी महाराज की भूमि के अंदर नहीं आने दे सकते।

सूर्या की टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब टीएमसी तटीय राज्य में 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए आक्रामक रूप से प्रचार कर रही है।

सूर्या ने आम आदमी पार्टी और उसके संस्थापक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आप को भी राज्य में जीतने की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

उन्होंने आईआईटी-खड़गपुर के पूर्व छात्र केजरीवाल की गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर, जो आईआईटी-बॉम्बे के पूर्व छात्र थे, की तुलना करते हुए कहा, हम देश के लिए मूल आईआईटी मुख्यमंत्री की जमीन पर आईआईटी इंजीनियरों की नकल नहीं करने दे सकते।

सूर्या ने आगे कहा, हम उन सरकारों को अनुमति नहीं दे सकते, जिन्हें कोलकाता से रिमोट से नियंत्रित किया जा सकता है, हम ऐसी सरकार नहीं बना सकते, जो दिल्ली से रिमोट नियंत्रित हो। हमें ऐसी सरकार की जरूरत है, जिसका गोवावासियों के लिए गोवा के पणजी से नेतृत्व हो। यही हमारा संकल्प है।

 

(आईएएनएस)