कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उद्धव ठाकरे के बीच टेलीफोन पर बात हुई

Telephone talk between Congress President Sonia Gandhi and Uddhav Thackeray
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उद्धव ठाकरे के बीच टेलीफोन पर बात हुई
नई दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उद्धव ठाकरे के बीच टेलीफोन पर बात हुई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से करीब 15 मिनट से ज्यादा फोन पर बातचीत की। सूत्रों के अनुसार इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भी बुधवार को उद्धव ठाकरे से बातचीत हुई। कांग्रेस अध्यक्ष ने उद्धव ठाकरे से उनकी सेहत का हालचाल जाना। राजधानी दिल्ली में शिवसेना सांसद संजय राउत ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इसके बाद संजय राउत ने यह भी कहा कि गोवा और उत्तराखंड में पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन पर विचार कर रही है। वहीं यूपी में शामिल होने को लेकर संजय राउत ने कहा कि इसका फैसला पार्टी प्रमुख ठाकरे करेंगे।

फिलहाल सोनिया गांधी से ठाकरे की बातचीत के बाद ये उम्मीद लगाई जा रही है कि यूपीए में शामिल होने को लेकर शिवसेना के नेता ने उनसे बातचीत की है। इससे पहले मंगलवार को अन्य विपक्षी दल के नेताओं के साथ शिवसेना सांसद संजय राउत ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने विपक्षी दलों के एकजुट होने की बात कही थी।

हालांकि सोनिया गांधी और ठाकरे के बीच बातचीत को लेकर कांग्रेस और शिवसेना दोनों ही पार्टियों की ओर से अब तक इस पर आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है। इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पिछले सप्ताह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन पर शुभकामनाएं भी दी थीं। ठाकरे ने ट्वीट कर कहा था, सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई। आपके अच्छे स्वास्थ्य और दीघार्यु होने की कामना करता हूं।

(आईएएनएस)

Created On :   15 Dec 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story