उदयपुर हत्याकांड के पीछे आतंकी संगठन : सीएम बोम्मई

Terrorist organization behind Udaipur massacre: CM Bommai
उदयपुर हत्याकांड के पीछे आतंकी संगठन : सीएम बोम्मई
कर्नाटक उदयपुर हत्याकांड के पीछे आतंकी संगठन : सीएम बोम्मई

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को कहा कि उदयपुर में हुई अमानवीय और नृशंस हत्या न केवल व्यक्तियों की हरकत थी, बल्कि इसमें आतंकवादी संगठन भी शामिल हैं।बोम्मई ने यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, यह एक आतंकी कार्य है। इसके पीछे एक बड़ी अंतर्राष्ट्रीय साजिश है। इसे उजागर करने और दोषियों को फांसी देने की जरूरत है। राजस्थान सरकार को पूरी जांच करनी चाहिए और इस जघन्य कृत्य के लिए अपराधियों को दंडित करना चाहिए।

28 जून को एक वीभत्स घटना में, उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की भीड़-भाड़ वाली सड़क पर स्थित उनकी दुकान के अंदर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि कन्हैया लाल ने निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सोशल मीडिया पर पैगंबर मुहम्मद पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी पर समर्थन दिया था, जिसका बदला लेने के लिए यह हत्या की गई। बाद में दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया।केंद्रीय गृह मंत्रालय (एमएचए) ने जांच को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को यह पता लगाने के लिए स्थानांतरित कर दिया कि क्या इस मामले में कोई टेरर एंगल तो नहीं है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story