पटना: चंद जयचंदों के कारण बिहार में फलफूल रहे आतंकवादी : विजय कुमार सिन्हा

September 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क,  पटना। बिहार के सीमांचल क्षेत्र में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली से पहले, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार को राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यालयों पर छापेमारी की। इस बीच, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में आतंकवादियों के जयचंदों के कारण आतंकवादी संगठन फलफूल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार का भाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश में आगमन हो गया और इतने बड़े षडयंत्र का पर्दाफाश हो गया।

बिहार के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सिन्हा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बिहार में गुंडाराज स्थापित करने में आतंकवादी, अपराधी और भ्रष्टाचारियों का गठजोड महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। उन्होंने बडा आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे संगठनों को संरक्षित और सुरक्षित करने के कारण बिहार पहले अपराध ग्रसित हुआ और अब आतंकवाद की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज बिहार का सुशासन गुंडाराज में तब्दील हो गया।

सिन्हा ने कहा कि गौर करने वाली बात है कि सत्ता की शीर्ष पर बैठे लोग जो छोटी से छोटी बातों पर बयान देते हैं, लेकिन बिहार में पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमेक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के भंडाफोड़ होने पर अपनी जुबान तक नहीं खोल पा रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि आज स्थिति है कि देश में होने वाली अधिकांश आतंकवादी घटनाओं के तार बिहार से जुड़ते हैं, लेकिन अब तक इसकी जिम्मेदारी तय नहीं हुई कि इन जड़ों को मजबूत करने में किसका योगदान है। उन्होंने पूछा है कि आखिर बिहार केा बदनाम और लज्जित करने के लिए कौन जिम्मेदार है, क्या जिम्मेदारी तय नहीं हेानी चाहिए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...