देश को आफताब की नहीं, भगवान राम और पीएम मोदी की जरूरत : सीएम हिमंता बिस्वा सरमा

The country needs Lord Ram and PM Modi, not Aftab: CM Himanta Biswa Sarma
देश को आफताब की नहीं, भगवान राम और पीएम मोदी की जरूरत : सीएम हिमंता बिस्वा सरमा
एमसीडी चुनाव- 2022 देश को आफताब की नहीं, भगवान राम और पीएम मोदी की जरूरत : सीएम हिमंता बिस्वा सरमा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा रही हैं। भाजपा एक बार फिर से एमसीडी की सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में भाजपा ने रविवार को विजय संकल्प रोड शो का आयोजन किया। इसके तहत असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा और मनोज तिवारी ने दिल्ली के घौंडा विधानसभा क्षेत्र में पांचवें पुश्ते से भजनपुरा चौक तक रोड शो किया।

असम के मुख्यमंत्री ने इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए कहा, हमारे देश को आफताब (श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी) की नहीं, बल्कि भगवान राम जैसे व्यक्ति और पीएम मोदी जैसे नेता की जरूरत है। हमें लव जिहाद के खिलाफ समान नागरिक संहिता और कानून की आवश्यकता है। हमें ऐसे कानून चाहिए जहां आफताब को फांसी दी जा सके। सरमा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अच्छा नाटक करते हैं। वो सोचते हैं कि हिंदू उनके दुश्मन हैं, लेकिन क्या हिंदुओं के बिना भारत हो सकता है? उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोगों का उत्साह यह बता रहा है कि चुनाव के नतीजे क्या होंगे।

सरमा ने कहा कि सीएए के लागू करते वक्त दिल्ली में जो हिंसा हुई, उसके लिए केजरीवाल को जनता से माफी मांगनी चाहिए। सरमा के साथ मनोज तिवारी भी रोड शो में मौजूद रहे और भाजपा के लिए वोट मांगा। गौरतलब है कि एमसीडी के सभी 250 वार्डो के लिए 4 दिसंबर को मतदान होगा और 7 दिसंबर को नतीजे आएंगे। भाजपा और आम आदमी पार्टी के अलावा कांग्रेस भी एमसीडी में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story