देश का पैसा लेकर ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा, फिर उनका अपमान कैसे हुआ : खड़गे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
राजनीति देश का पैसा लेकर ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा, फिर उनका अपमान कैसे हुआ : खड़गे
हाईलाइट
  • देश का पैसा लेकर ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा
  • फिर उनका अपमान कैसे हुआ : खड़गे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस ने केंद्र में सत्तारूढ़ दल पर हमला बोलते हुए कहा है कि देश के पैसे लेकर ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा, फिर बीजेपी इस पर जातिगत राजनीति का प्रयोग क्यों कर रही है।कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, मोदी सरकार जेपीसी से भाग नहीं सकती! पीएनबी व जनता के पैसे लेकर नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी भागे! ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा, फिर उनका अपमान कैसे हुआ? एसबीआई/एलआईसी को नुकसान आपके परम मित्र ने पहुंचाया! एक तो चोरी में सहयोग, फिर जातिगत राजनीति का प्रयोग! शर्मनाक!उन्होंने शुक्रवार को कहा, लोगों को मुद्दे से भटकाने के लिए वे (भाजपा) ऐसी बातें कर रहे हैं। कौन इस देश के पैसे लेकर भाग गए? एसबीआई और एलआईसी के पैसे लेकर कौन अमीर बना? इसका जवाब दीजिए।

गौरतलब है कि शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी में कई बैठकों का दौर चलेगा। राज्यसभा में पार्टी प्रमुख और विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की ओर से आयोजित बैठक में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी कांग्रेस संसदीय कार्यालय में सांसदों की बैठक में शामिल हुए।

इस रणनीतिक बैठक के बाद कांग्रेस, संसद भवन से विजय चौक तक एक विरोध मार्च भी निकलेगी। इसके साथ ही कांग्रेस ने अपना पक्ष रखने के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मिलने का समय मांगा है।हालांकि कांग्रेस के इस मार्च को देखते हुए विजय चौक पर भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 March 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story