सोनिया गांधी की लोकप्रियता में आई भारी गिरावट- सर्वे

There has been a huge decline in the popularity of Sonia Gandhi - Survey
सोनिया गांधी की लोकप्रियता में आई भारी गिरावट- सर्वे
नई दिल्ली सोनिया गांधी की लोकप्रियता में आई भारी गिरावट- सर्वे
हाईलाइट
  • लोकप्रियता रेटिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोनिया गांधी के काम को भारी संख्या में लोग ना पसंद करने लगे हैं, जिसके चलते उनकी लोकप्रियता में भारी गिरावट आई है।

यह चार राज्यों - असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और केरल और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में आईएएनएस की ओर से सीवोटर द्वारा किए गए एक विशेष सर्वेक्षण के दौरान सामने आया, जहां 2021 में विधानसभा चुनाव हुए थे। सर्वेक्षण के अनुसार, केवल 17.14 प्रतिशत उत्तरदाता सोनिया गांधी के काम से बहुत संतुष्ट हैं, करीब 46 प्रतिशत बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं, जबकि केवल 19.43 प्रतिशत ही कुछ हद तक संतुष्ट हैं। नतीजतन, उनकी लोकप्रियता रेटिंग 9.4 प्रतिशत तक गिर गई है।

पश्चिम बंगाल में, 47 प्रतिशत उत्तरदाता उनके काम से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं, 18.59 प्रतिशत बहुत अधिक संतुष्ट हैं, जबकि 28 प्रतिशत कुछ हद तक संतुष्ट हैं। पुडुचेरी में, सर्वेक्षण में शामिल 48 प्रतिशत लोग उसके काम से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं। हालांकि, तमिलनाडु में 39.76 प्रतिशत लोग कुछ हद तक संतुष्ट हैं और 16 प्रतिशत से थोड़ा अधिक लोग उसके काम से बहुत संतुष्ट हैं।

असम में, 42.3 प्रतिशत सभी सोनिया गांधी के काम से संतुष्ट नहीं हैं, और केवल 15.93 प्रतिशत ही उनके काम से बहुत संतुष्ट हैं। केरल में 35 फीसदी उनके काम से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं, 23.66 फीसदी बहुत ज्यादा संतुष्ट हैं, जबकि 23.01 फीसदी सोनिया गांधी के काम से कुछ हद तक संतुष्ट हैं। पुडुचेरी में, केवल 10.8 प्रतिशत लोग बहुत अधिक संतुष्ट हैं, जबकि 48.25 प्रतिशत अंतरिम कांग्रेस प्रमुख के काम से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 May 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story