ये रेलवे स्टेशन है सतरंगी रे! : अश्विनी वैष्णव

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली ये रेलवे स्टेशन है सतरंगी रे! : अश्विनी वैष्णव

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। देश के एक रेलवे स्टेशन को सतरंगी रे बताते हुए उसकी पेंटिंग और रंग को लेकर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने जनता से सवाल किया। दरअसल ट्वीटर पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के ताजे अपडेट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उन्होंने एक स्टेशन की तस्वीर साझा करते हुए शुक्रवार को लिखा, सतरंगी रे! इस स्टेशन का अनुमान लगाओ? सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस ट्वीट को दस लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोगों ने भी ज्यादा समय नहीं लिया और जल्दी से अपने जवाब रिप्लाई बॉक्स में डाल दिए। उत्तर है ये मुंबई सेंट्रल स्टेशन है।

इससे पहले पश्चिमी रेलवे ने अपने फेसबुक पेज पर यही तस्वीर शेयर की थी और इसके आर्टवर्क के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि, कभी-कभी आपको केवल रंग की थोड़ी फुहार की जरूरत होती है! रंग हम जो कुछ भी देखते हैं उसे जीवन देते हैं। मुंबई सेंट्रल के अग्रभाग को रंगीन जीवंत पिगमेंट से रंगा गया है जो इसकी समरूपता का विवरण देता है और सुखद भावनाओं को दशार्ता है। ये इस प्रकार मुंबई की भावना को बढ़ाता है।

अश्विनी वैष्णव को अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ अक्सर तस्वीरें और संदेश साझा करते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक बच्ची का आराम से कंबल पर बैठकर खिड़की से बाहर देखने का वीडियो शेयर किया था। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, बेबी ऑन बोर्ड! प्लेन की सीट या ट्रेन की सीट? अनुमान लगाना। गौरतलब है कि हाल ही में रेलमंत्री अश्विनि वैष्णव ने कहा था कि आने वाले वर्षो में देश को रेलवे का नया रूप देखने को मिलेगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Feb 2023 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story