कैप्टन अमरिंदर सिंह के रूट मार्च में शामिल हुए हजारों समर्थक

Thousands of supporters joined Captain Amarinder Singhs Route March in Patiala
कैप्टन अमरिंदर सिंह के रूट मार्च में शामिल हुए हजारों समर्थक
पटियाला कैप्टन अमरिंदर सिंह के रूट मार्च में शामिल हुए हजारों समर्थक

डिजिटल डेस्क, पटियाला। पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के रूट मार्च में पटियाला से उनके गृह क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। मार्च के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी थे। रूट मार्च के दौरान कैप्टन अमरिंदर की पत्नी सांसद परनीत कौर, रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा और जाने-माने फिल्म अभिनेता पुनीत इस्सर (महाभारत टेलीविजन धारावाहिक के दुर्योधन) और कई अन्य लोग मौजूद थे।

रूट मार्च के अंत में सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि वह कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने के लिए आज विशेष रूप से आए हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की देशभक्ति और राष्ट्रवाद की सोच के लिए पूरा देश उनका प्यार और सम्मान करता है।

रक्षा मंत्री ने यह भी उल्लेख किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए विशेष सम्मान रखते हैं। लोगों से अपील करते हुए, रक्षा मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री को शानदार जीत का आश्वासन दिया और बोले कि पंजाब प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन से उनके (कप्तान अमरिंदर) नेतृत्व में बड़ी प्रगति करेगा।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस देश में विफल हो गई है और यही वजह है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जैसे बड़े कद के व्यक्ति को पार्टी छोड़कर भाजपा से हाथ मिलाना पड़ा।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ भाजपा पंजाब का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करेगी।

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पटियाला के लोगों को अपने घरों, दुकानों और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को छोड़कर अपने रूट मार्च में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह पटियाला के लोगों द्वारा उन्हें दिखाए गए प्यार से प्रभावित हैं और हमेशा उत्साहित रहते हैं। उन्होंने कहा, मैंने आज हर चेहरा देखा है जिसने मुझे प्यार और गर्मजोशी दिखाई है।

उन्होंने कहा, पटियाला के लोगों ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है क्योंकि वे सभी मेरे परिवार का हिस्सा हैं। लोगों को धन्यवाद देते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पार्टी में शामिल होने के लिए 20 फरवरी को अपने घरों से बाहर निकल कर वोट डालकर अपनी जीत सुनिश्चित करने की अपील की।

(आईएएनएस)

Created On :   18 Feb 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story