मोदी को रोकने के लिए साथ आ रही हैं TMC, NCP, YSRCP

TMC, NCP, YSRCP are coming together to stop Modi
मोदी को रोकने के लिए साथ आ रही हैं TMC, NCP, YSRCP
4 कांग्रेस में से 3 कांग्रेस एक साथ मोदी को रोकने के लिए साथ आ रही हैं TMC, NCP, YSRCP
हाईलाइट
  • मोदी को रोकने के लिए साथ आ रही हैं टीएमसी
  • एनसीपी
  • वाईएसआरसीपी : लुइजिन्हो
  • टीएमसी के नेतृत्व में नया कांग्रेस परिवार

डिजिटल डेस्क, पणजी । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लुइजिन्हो फलेरियो ने गुरुवार को कहा कि केवल एक संयुक्त कांग्रेस परिवार ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक रथ को रोक सकता है।

तृणमूल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी, पहले से ही एक-दूसरे के साथ बातचीत कर रही हैं। फलेरियो ने पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा चार कांग्रेस में से तीन कांग्रेस एक साथ आने के संकेत दे रही हैं और यह अच्छी बात है।

उन्होंने यह भी कहा जहां तक मेरा सवाल है। हम जानते हैं कि टीएमसी और वाईएसआरसीपी पहले से ही बातचीत कर रहे हैं और हम कम से कम 2024 के चुनावों के लिए एक साथ हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर आप भाजपा और मोदी के बाजीगर को इक्का-दुक्का करना चाहते हैं तो कांग्रेस परिवार को एक साथ आना ही होगा। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री फलेरियो कुछ महीने पहले कांग्रेस से इस्तीफा देकर टीएमसी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा मुझे नहीं पता कि क्या होगा। निश्चित रूप से हम (टीएमसी) हर किसी के साथ बातचीत कर रहे हैं क्योंकि हमारा एक एजेंडा है, भाजपा को हराना। हमारा एजेंडा कांग्रेस की तरह नहीं है जो टायर पंक्चर होने पर भाजपा को स्टेपनी टायर दे देती है। कांग्रेस और उसकी तीन अलग-अलग इकाइयों के एक साथ आने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर फलेरियो ने कहा, कोई जादू की छड़ी नहीं है। आपको कांग्रेस परिवार को एक साथ लाने के लिए मिलकर काम करना होगा और आज नई बात यह हुई है कि चार कांग्रेस में से तीन कांग्रेस एक साथ आ रहे हैं। कम से कम मेरे लिए यह अच्छी खबर है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   2 Dec 2021 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story