बीजेपी के शीर्ष नेताओं के आगमन से मध्य प्रदेश में बढ़ेगा चुनावी पारा, 25 मार्च को शाह और 1 अप्रैल को पीएम मोदी मप्र में भरेंगे चुनावी हुंकार

Top BJP leaders will visit Madhya Pradesh,
बीजेपी के शीर्ष नेताओं के आगमन से मध्य प्रदेश में बढ़ेगा चुनावी पारा, 25 मार्च को शाह और 1 अप्रैल को पीएम मोदी मप्र में भरेंगे चुनावी हुंकार
एमपी में बीजेपी आलाकमान का दौरा बीजेपी के शीर्ष नेताओं के आगमन से मध्य प्रदेश में बढ़ेगा चुनावी पारा, 25 मार्च को शाह और 1 अप्रैल को पीएम मोदी मप्र में भरेंगे चुनावी हुंकार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है। जिसकी भनक अब पूरे प्रदेश में सुनाई देने लगी है। अगले दो हफ्ते तक बीजेपी के शीर्ष नेता राज्य में रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। 25 मार्च को बीजेपी के चाणक्य अमित शाह मप्र में अपने दौरे की शुरूआत छिंदवाड़ा से करने वाले हैं, वहीं 1 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रदेश का दौरा करेंगे। 

पीएम मोदी और अमित शाह के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मप्र. का दौरा करेंगे। बीजेपी टॉप लीडर्स का अचानक मध्य प्रदेश में आना विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है।

समापन समारोह में शिरकत करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 अप्रैल को समापन समारोह में शिरकत करने वाले हैं। खबर है कि पीएम मोदी के साथ भारतीय सेना के तीनों प्रमुख भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक संयुक्त कमांडर सम्मेलन में भाग लेंगे। 31 मार्च को राजधानी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में राजनाथ सिंह एक कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे।

25 मार्च से दौरे ही दौरे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दौरे की शुरूआत कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाडा से करेंगे। जहां गृह मंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। यहां पर अमित शाह बीजेपी नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे। 

नड्डा के दौरे पर सबकी नजर

26 मार्च को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पूरे दिन राजधानी भोपाल में रहेंगे। दौरे के दौरान नड्डा भाजपा के भोपाल में बने नए कार्यालय का भूमिपूजन करेंगे। नड्डा बीजेपी के आयोजित बूथ सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।  भोपाल दौरे पर जेपी नड्डा बुद्धिजीवियों के साथ भी एक बैठक करेंगे। साथ ही नड्डा समिति बैठकों में भी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा जेपी नड्डा मुख्यमंत्री आवास पर भाजपा की कोर कमेटी के सदस्यों के साथ भी बैठक करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में प्रदेश के कई नामचीन नेता शामिल होंगे। इस बैठक में राज्य की स्थिति और चुनावी रणनीति पर चर्चा होगी।

भागवत करेंगे प्रदेश का दौरा

31 मार्च को मोहन भागवत सिंधी समाज के एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। जानकारी के मुताबिक, इस कार्यक्रम में राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों से सिंधी समुदाय के लोग शामिल होंगे।

मध्यप्रदेश में बीजेपी आलाकमान नेताओं के दौरों ने स्थानीय नेताओं की चिंता बढ़ा दी है, शीर्ष नेतृत्व आगामी चुनावों की तैयारियों को लेकर बीजेपी नेताओं से फीडबैक भी लेगा। इससे बीजेपी के प्रादेशिक नेताओं में डर सता रहा है। 

 

Created On :   23 March 2023 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story