भाजपा की रंगदारी से तंग आ चुके व्यापारी, निकालने में करेंगे मदद : मनीष सिसोदिया

Traders who are fed up with BJPs extortion, will help them out: Manish Sisodia
भाजपा की रंगदारी से तंग आ चुके व्यापारी, निकालने में करेंगे मदद : मनीष सिसोदिया
नई दिल्ली भाजपा की रंगदारी से तंग आ चुके व्यापारी, निकालने में करेंगे मदद : मनीष सिसोदिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली एमसीडी चुनाव चार दिसंबर को होने जा रहा है। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए जमकर तंज कस रहे हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है।

डिप्टी सीएम ने आरोप लगाया कि भाजपा व्यापारियों से पैसे वसूलती है और मनमाने ढंग से कन्वर्जन चार्ज लगाती है। पिछले 15 साल में पाकिर्ंग की उचित सुविधा मुहैया कराने में ये असमर्थ रहे हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि पार्टी ने कई सीलिंग अभियान चलाए और कई व्यवसायों को बंद करने का प्रयास किया।

कारोबारी अब इससे तंग आ चुके हैं। अगर आम आदमी पार्टी सात दिसंबर को एमसीडी चुनाव जीतती है, तो हम व्यापारियों को इस भाजपा की रंगदारी से छुटकारा दिलाने में मदद करेंगे। पूरी दिल्ली में हर दिन लोग अपने दिन की शुरूआत अच्छे तरीके से करने की उम्मीद करते हैं, पर जब व अपने घरों से बाहर निकलते हैं तो आसपास कचरे के ढेर देखते हैं।

यह सब भाजपा के कुप्रबंधन के कारण है। बीजेपी ने पिछले पांच सालों में कभी कचरा मैनेजमेंट को अपना कर्तव्य नहीं माना है। भाजपा का मुख्य एजेंडा हमेशा जनता से पैसे ऐंठना रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने लक्ष्मी नगर, कृष्णा नगर और पटपड़गंज के विभिन्न वाडरें में पदयात्राएं कीं और लोगों के सामने आ रही उनकी समस्याओं पर चर्चा की। डिप्टी सीएम ने जनता से आम आदमी पार्टी को वोट देने और दिल्ली नगर निगम में भाजपा के 15 साल के कुशासन को खत्म करने की अपील की।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story