छेड़छाड़ की गई ओएमआर शीट की सूची में तृणमूल पंचायत सदस्य के बेटे का नाम शामिल

Trinamool panchayat members sons name included in list of tampered OMR sheets
छेड़छाड़ की गई ओएमआर शीट की सूची में तृणमूल पंचायत सदस्य के बेटे का नाम शामिल
शिक्षक घोटाला छेड़छाड़ की गई ओएमआर शीट की सूची में तृणमूल पंचायत सदस्य के बेटे का नाम शामिल

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) द्वारा प्रकाशित 952 ऑप्टिकल मार्क रिकग्निशन (ओएमआर) शीट की सूची में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के पंचायत पदाधिकारी के बेटे का नाम आने से पश्चिम बंगाल में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है।

सूची में उम्मीदवार का नाम नजीमुल्लाह है, जो उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में तृणमूल कांग्रेस द्वारा संचालित पंचायत समिति के निर्वाचित कार्यकारी अधिकारी मोहम्मद ईशा सरदार के पुत्र हैं।रिकॉर्ड के अनुसार, वर्तमान में दक्षिण 24 परगना जिले के एक सरकारी स्कूल में इतिहास के शिक्षक नजीमुल्लाह ने डब्ल्यूबीएसएससी द्वारा आयोजित शिक्षकों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा में 25 अंक प्राप्त किए हैं।

हालांकि, उनके अंतिम अंक आयोग के सर्वर पर अंतिम सूची में 53 के रूप में दिखाए गए थे, जैसा कि सीबीआई द्वारा की गई जांच के बाद पता चला।हालांकि, नजीमुल्ला टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन उनके पिता मोहम्मद ईशा सरदार ने दावा किया कि यह विपक्ष द्वारा उन्हें और उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश है।

उन्होंने आगे कहा, खाली ओएमआर शीट जमा करने के बाद भी कुछ उम्मीदवारों को नौकरी हासिल करने के उदाहरण हैं इसलिए सभी को एक ही ब्रैकेट में रखना बुद्धिमानी नहीं है। मेरे बेटे ने एक खाली शीट जमा नहीं की। उन्होंने अपनी योग्यता के माध्यम से नौकरी प्राप्त की। सिफारिश के लिए न तो मैंने और न ही मेरे बेटे ने किसी से संपर्क किया। यह मुझे और मेरे बेटे को बदनाम करने की विपक्षी पार्टियों की साजिश है।

जैसा कि आईएएनएस ने 24 दिसंबर को दक्षिण 24 परगना जिले में राजपुर-सोनारपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर 18 से तृणमूल पार्षद कुहेली घोष का नाम बताया था, उनका भी नाम सूची में सामने आया। वह वर्तमान में दक्षिण 24 परगना जिले के एक सरकारी स्कूल में इतिहास के माध्यमिक शिक्षक के रूप में कार्यरत हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Dec 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story