कविता और शर्मिला के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

Twitter war broke out between Kavita and Sharmila
कविता और शर्मिला के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग
तेलंगाना कविता और शर्मिला के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। वाईएसआर तेलंगाना राष्ट्र समिति (वाईएसआरटीपी) की नेता वाई.एस. शर्मिला और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) विधायक के. कविता के बीच हैदराबाद में शर्मिला की गिरफ्तारी और हाई वोल्टेज ड्रामे के एक दिन बाद ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने शर्मिला को भाजपा का गुप्त बताया। तेलुगु में तुकांत शब्दों का प्रयोग करते हुए, तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी की बहन पर जवाबी हमला किया।

शर्मिला को भाजपा का एजेंट करार देते हुए टीआरएस नेता ने आरोप लगाया कि वाईएसआरटीपी अध्यक्ष और भाजपा नेता मिलकर काम कर रहे हैं। शर्मिला ने भी अपने ही अंदाज में कविता पर पलटवार किया। उन्होंने टिप्पणी की कि टीआरएस नेता न तो पदयात्रा कर रहे हैं और न ही लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वादे पूरे नहीं किए गए। शर्मिला ने ताना मारा कि कविता की गुलाबी (टीआरएस का रंग) में कोई जगह नहीं है जहां केवल पद हैं लेकिन काम नहीं है।

फिर कविता ने शर्मिला को कमल (बीजेपी का प्रतीक) की सहयोगी के रूप में संबोधित करते हुए एक कविता के साथ जवाब दिया। उन्होंने वाईएसआरटीपी नेता को कमल गुप्त और नारंगी तोता कहा। यह कहते हुए कि वह उनकी तरह राजनीतिक पर्यटक नहीं हैं, टीआरएस नेता ने उन्हें याद दिलाया कि वह तेलंगाना आंदोलन से उभरी हैं।

तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन और कई भाजपा नेताओं द्वारा मंगलवार को हैदराबाद में शर्मिला को गिरफ्तार किए जाने के तरीके के लिए टीआरएस सरकार की निंदा करने के बाद दोनों के बीच वाकयुद्ध शुरू हो गया। राज्यपाल ने शर्मिला को गिरफ्तार करने के तरीके पर नाराजगी जताई और उनकी सुरक्षा और स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में चिंता व्यक्त की।

उन्होंने ट्वीट किया, जब वह कार के अंदर थीं, तब उनकी कार को खींचकर ले जाने के ²श्य परेशान करने वाले थे। राज्यपाल के ट्वीट और शर्मिला के बचाव में भाजपा नेताओं के बयानों के बाद कई टीआरएस नेताओं ने कहा कि यह साबित करता है कि वह भाजपा के सहयोगी हैं।

शर्मिला को मंगलवार को राजभवन रोड पर भारी ड्रामे के बीच गिरफ्तार किया गया था, जब वह एक दिन पहले सत्तारूढ़ टीआरएस के समर्थकों द्वारा वारंगल जिले में उनकी पदयात्रा पर हमले के विरोध में मुख्यमंत्री आवास की ओर मार्च कर रही थीं। टीआरएस के लोगों के हमले में क्षतिग्रस्त हुई कार चला रही शर्मिला ने नीचे उतरने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने खींचकर ले जाने वाली एक गाड़ी बुलाई, जिसने कार को उठा लिया और शर्मिला तब भी कार में बैठी थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story