दो तमिलनाडु पुलिस स्टेशनों को आईएसओ 9001 प्रमाण प्राप्त हुआ

Two Tamil Nadu police stations get ISO 9001 certification
दो तमिलनाडु पुलिस स्टेशनों को आईएसओ 9001 प्रमाण प्राप्त हुआ
सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित दो तमिलनाडु पुलिस स्टेशनों को आईएसओ 9001 प्रमाण प्राप्त हुआ
हाईलाइट
  • प्रमाणीकरण की आवश्यकता

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के तिंडीवनम और ब्रम्माडेसम पुलिस थानों को आईएसओ : 9005 प्रमाण प्राप्त हुआ है। दोनों स्टेशनों में एक गार्डन, रिसेप्शन, मिनी लाइब्रेरी और सर्विलांस कैमरा सिस्टम भी है।

आईएसओ: 9005 के प्रमाणन दस्तावेज में कहा गया है कि दो पुलिस स्टेशनों के कानूनों को लागू करने, अपराधों की रोकथाम, पता लगाने और जांच, कानून और व्यवस्था के रखरखाव और आपात स्थिति के जवाब में प्रमाणीकरण की आवश्यकता को पूरा करता है।

दोनों स्टेशनों ने कार्यस्थल में सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए वर्कप्लेस असेसमेंट फॉर सेफ्टी एंड हाइजीन (वॉश) के लिए क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया अवार्ड भी जीता।

दो स्टेशनों ने उन्हें जनता के लिए और अधिक सुलभ बनाने के लिए सुविधाओं को जोड़ा है। विल्लुपुरम जिले के पुलिस अधीक्षक एस. श्रीनाथ ने मीडियाकर्मियों को बताया कि दोनों स्टेशनों को स्टेशन के रिकॉर्ड को सुव्यवस्थित करने, सफाई के रखरखाव और आगंतुकों के अनुकूल माहौल बनाने के लिए प्रमाणन प्राप्त हुआ है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Sep 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story