दशहरा रैली में उद्धव ठाकरे ने शिंदे पर किया कटाक्ष, कहा- जनता कटप्पा को नहीं करेगी माफ 

Uddhav Thackeray took a dig at Shinde at Dussehra rally, said- public will not forgive Katappa
दशहरा रैली में उद्धव ठाकरे ने शिंदे पर किया कटाक्ष, कहा- जनता कटप्पा को नहीं करेगी माफ 
महाराष्ट्र दशहरा रैली में उद्धव ठाकरे ने शिंदे पर किया कटाक्ष, कहा- जनता कटप्पा को नहीं करेगी माफ 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। दशहरा के मौके पर शिवाजी पार्क पर उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर तीखा हमला करते  हुए कहा कि कटप्पा को जनता कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने शिंदे गुट को लेकर कहा कि ये लोग शिवसेना का नाम चुराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ये लोग कुर्सी पर कुछ ही समय पर रहने वाले हैं। उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि इनका कोई भविष्य नहीं है,मैं हिंदु हू किसी से डरने की और झुकने जरूरत नहीं है। इसके साथ ही कहा कि शिवसेना की गद्दी पर शिवसैनिकों का ही अधिकार है।

 बीजेपी पर भी साधा निशाना 

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर भी हमला बोला और कहा कि बीजेपी ने भी सही नहीं किया,उसने भी धोखा देने का काम किया है। मेरा नाम उद्धव ठाकरे नहीं बल्कि मैं उद्धव बालासाहेब ठाकरे हूं। बीजेपी से मुझे  हिंदुत्व का पाठ सीखने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वाले तो शिवसेना की गद्दी चुराने की कोशिश में लगे है। 

अपने भाषण में उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी की पाकिस्तान यात्रा के बारे में कहा कि कहा कि जो लोग पाकिस्तान में जाकर केक खाते हैं वो हिंदुत्व की बात कैसे कर सकते हैं। ठाकरे ने आगे महंगाई को लेकर कहा कि आप सिर्फ गाय-गाय करते हैं,मंहगाई पर कुछ नहीं बोलते।      

शिवसेना प्रमुख ने संघ की तरीफ की,दरअसल कुछ दिनों पहले ही संघ ने महंगाई और बेजरोजगारी के मामलों पर सवाल उठाया था। इसी बात की जिक्र करते हुए  उद्धव ने कहा कि आप लोगों ने पार्टी को आईना दिखाने का काम किया है। साथ ही यह भी कहा कि हमने तो मोहन भागवत से कहा था कि वे राष्ट्रपति बन जाएं। हम उनका बहुत सम्मान करते हैं। 

Created On :   5 Oct 2022 3:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story