उज्जैन बन रहा है ऐतिहासिक क्षण का साक्षी : पीएम मोदी

Ujjain is witnessing a historic moment: PM Modi
उज्जैन बन रहा है ऐतिहासिक क्षण का साक्षी : पीएम मोदी
महाकाल लोक लोकार्पण उज्जैन बन रहा है ऐतिहासिक क्षण का साक्षी : पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन के लिए आज का दिन अहम है क्योकि यहां महाकाल परिसर में बने महाकाल लोक का प्रधानमंत्री नरेंद मोदी लोकार्पण करने वाले हैं। इस लोकार्पण को प्रधानमंत्री मोदी ने ऐतिहासिक क्षण बताया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, आस्था-अध्यात्म की पावन नगरी उज्जैन एक ऐतिहासिक क्षण का साक्षी बनने जा रही है। आज शाम यहां भव्य और दिव्य श्री महाकाल लोक को राष्ट्र को समर्पित करने का सौभाग्य प्राप्त होगा। हर-हर महादेव!

प्रधानमंत्री मोदीे के ट्वीट को टैग करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा है, दिव्य और अद्वितीय ऊर्जास्थली उज्जयिनी की पुण्य धरा पर पधारने पर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हृदय से स्वागत करता हूं। हम सभी अभिभूत हैं कि श्री महाकाल लोक को बाबा महाकाल को समर्पित करने की इस अनुपम घड़ी का साक्षी बनने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। जय महाकाल!

प्रधानमंत्री मोदी शाम को इंदौर होते हुए उज्जैन पहुॅचेंगे। वे यहां श्री महाकालेश्वर मंदिर आगमन के बाद महाकालेश्वर के दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे। श्री महाकाल लोक राष्ट्र को समर्पित कर कार्तिक मेला ग्राउण्ड में जन-समारोह में शामिल होंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Oct 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story