उमा भारती ने बैतूल में की गौमाता की आरती

Uma Bharti performed aarti of Gaumata in Betul
उमा भारती ने बैतूल में की गौमाता की आरती
राजनीति उमा भारती ने बैतूल में की गौमाता की आरती

डिजिटल डेस्क, बैतूल। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है और वे कई इलाकों का दौरा कर रही है। वे सोमवार को बैतूल की भारत भारती की गौशाला में पहुंची। यहां चल रहे अनेक प्रकल्पों को देखा और नियमित तौर पर हेाने वाली आरती में भी हिस्सा लिया।

उमा भारती छिंदवाड़ा होते हुए बैतूल पहुंची। यहां उन्होंने भारत भारती गौशाला स्थित सरस्वती व हनुमान मंदिर के दर्शन किये व यहां अध्ययनरत विद्यार्थियों से चर्चा की। साथ ही प्रतिदिन होने वाली गौ आरती में सम्मिलित होकर गौमाता वंशी की आरती की। उन्होंने भारत भारती प्रकल्प में चल रही विभिन्न गतिविधियों की प्रशंसा की व कहा कि स्वावलम्बी गौशाला अगर किसी को देखना हो तो भारत भारती गौशाला को आकर देखे।

उन्होंने कहा कि ऐसे प्रकल्प समाज को सही दिशा दे सकते हैं। उमा भारती ने भारत भारती गौशाला से आज नया नारा दिया शराब छोड़ो, देशी गाय का दूध पीयो। इस अवसर पर उनके साथ भारत भारती के प्रबंधक मोहन नागर ने उन्हें स्मृति चिन्ह के रूप में गौ आरती भेंट की। आरती में जनजाति शिक्षा के बुधपाल सिंह, प्राचार्य, आचार्य व विद्यालय परिवार उपस्थित था।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jan 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story