केंद्रीय गृह मंत्री काम की नहीं, बेकार की बात करने बिहार आए थे : तेजस्वी

Union Home Minister had come to Bihar to talk nonsense, not of work: Tejashwi
केंद्रीय गृह मंत्री काम की नहीं, बेकार की बात करने बिहार आए थे : तेजस्वी
बिहार केंद्रीय गृह मंत्री काम की नहीं, बेकार की बात करने बिहार आए थे : तेजस्वी
हाईलाइट
  • केंद्रीय गृह मंत्री काम की नहीं
  • बेकार की बात करने बिहार आए थे : तेजस्वी

डिजिटल डेस्क,गोपालगंज। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शनिवार को अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंचे और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार काम की बातें करने नहीं आए थे, बल्कि सिर्फ बेकार की बातें करने आए थे।

गोपालगंज में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अमित शाह को बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को विशेष पैकेज देने का वादा किया था, उसका क्या हुआ? बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का और उनको नौकरी देने की बात करनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार तो नियुक्ति पत्र बांट रही है और आने वाले समय में केवल स्वास्थ्य विभाग डेढ़ लाख लोगों को नौकरी देने जा रही है।उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बने अभी 2 महीने भी नहीं हुए है और इतने लोगों की नौकरी मिल रही है।

राजद नेता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने प्रत्येक साल 2 करोड़ रोजगार देने की बात की थी। गृह मंत्री को बताना चाहिए कि 8 सालों में 16 करोड़ लोगों को रोजगार दी गई ?उन्होंने आरोप लगाया कि कि ये सब लोग जनता को ठगने के लिए आते हैं।उन्होंने बताया कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद शनिवार को दिल्ली रवाना हो चुके हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी रविवार को दिल्ली रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि दोनों कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से दोनों की मुलाकात करेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story