केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद तेजस्वी सूर्या ने खेला वॉलीबॉल, कित्तूर रानी चेन्नम्मा स्टेडियम का किया दौरा

Union Minister Anurag Thakur and MP Tejashwi Surya played a volleyball match
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद तेजस्वी सूर्या ने खेला वॉलीबॉल, कित्तूर रानी चेन्नम्मा स्टेडियम का किया दौरा
बेंगलुरु केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद तेजस्वी सूर्या ने खेला वॉलीबॉल, कित्तूर रानी चेन्नम्मा स्टेडियम का किया दौरा
हाईलाइट
  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
  • सांसद तेजस्वी सूर्या ने खेला वॉलीबॉल मैच

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के बेंगलुरु दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या ने रविवार को बेंगलुरु के वॉलीबॉल मैदान में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों की विपरीत टीमों की कप्तानी की और दर्शकों ने उनकी खेल भावना का उत्साहवर्धन किया। जैसे ही मंत्री ने सुविधाओं का निरीक्षण करने के लिए जयनगर के कित्तूर रानी चेन्नम्मा स्टेडियम का दौरा किया, उन्होंने और सूर्या ने छह-छह खिलाड़ियों की टीमों का नेतृत्व किया - द मिनिस्टर 6एस और एमपी 6एस, एक नेल-बैटिंग प्रतियोगिता में।

Bengaluru: Union Sports Minister Anurag Thakur, Minister Narayangowda and MP  Tejasvi Surya with young athletes during an exhibition volleyball match in  Bengaluru in Bengaluru. #Gallery - Social News XYZ

दोनों, पहले खेल चुके हैं, हर पल का आनंद लेते हुए पेशेवरों की तरह गेंद की सेवा करते हैं, पास होते हैं और वापस हिट करते हैं। अंत में, द मिनिस्टर 6एस ने कड़ी टक्कर वाली जीत में एमपी 6एस को 25-22 से हराया। सूर्या ने कहा, मैं अनुराग जी की आज उनके शानदार शो के लिए सराहना करता हूं, जो सटीक सर्विस और अविश्वसनीय रिसीव से भरपूर है।

उन्होंने मंत्री से एक अत्याधुनिक इनडोर बास्केटबॉल स्टेडियम विकसित करने के लिए सहायता प्रदान करने का भी अनुरोध किया। बाद में, नेहरू युवा केंद्र संगठन (एनवाईकेएस इंडिया) और एनएसएस के स्वयंसेवकों के साथ बातचीत करते हुए, ठाकुर ने टोक्यो पैरालिंपिक में भारतीय एथलीटों की उल्लेखनीय उपलब्धि का हवाला दिया।

(आईएएनएस)

Created On :   5 Sep 2021 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story