केंद्रीय मंत्री ने फोन पर कर्नाटक के किसान को फटकारा, ऑडियो वायरल

Union minister reprimands Karnataka farmer over phone, audio goes viral
केंद्रीय मंत्री ने फोन पर कर्नाटक के किसान को फटकारा, ऑडियो वायरल
कर्नाटक केंद्रीय मंत्री ने फोन पर कर्नाटक के किसान को फटकारा, ऑडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, बीदर । केंद्रीय रसायन और उर्वरक राज्यमंत्री भगवंत खुबा ने उर्वरकों की आपूर्ति में कमी का सवाल उठाने पर एक किसान को फटकार लगाई, जिसका एक कथित ऑडियो क्लिप कर्नाटक में वायरल हो गया है। जनता सवाल कर रही है कि केंद्रीय मंत्री किसान से इस तरह क्यों बात कर रहे हैं। अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक किसान का फोन आने पर खुबा उस समय नाराज हो गए, जब उनसे अपने गांव में खाद की कमी पर सवाल उठाया।

ऑडियो क्लिप में मंत्री खुबा को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह इसमें कुछ नहीं कर सकते। उन्होंने किसान से अन्य लोगों के पास जाने के लिए कहा जो आपूर्ति का ध्यान रखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनका काम राज्यों को खाद भेजना था और उन्होंने अपना काम कर दिया है। मंत्री ने कहा, मैंने किसान को खाद के लिए स्थानीय विधायक और सरकारी कर्मचारियों के पास जाने को कहा है।

उन्होंने किसान से यह भी कहा कि उसके पास करने के लिए कई बेहतर चीजें हैं। किसान ने तब केंद्रीय मंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि वह अगली बार इस निर्वाचन क्षेत्र से नहीं चुने जाएंगे। मंत्री ने तब कहा कि वह जानते हैं कि चुनाव कैसे जीतना है।

मंत्री ने किसान से यह भी कहा कि वह जो कर सकता है, करे। मंत्री ने कहा, मैं भारत सरकार का मंत्री हूं और राज्यों का ख्याल रखता हूं। आपको अपने विधायक और अधिकारियों के पास जाना चाहिए। बातचीत का ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उसके बाद केंद्रीय राज्यमंत्री के जवाब पर बहस छिड़ गई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story