यूपीसीसी प्रमुख कांग्रेस से हो रहे पलायन से है बेफिक्र

UPCC chief worried about exodus from Congress
यूपीसीसी प्रमुख कांग्रेस से हो रहे पलायन से है बेफिक्र
यूपी चुनाव यूपीसीसी प्रमुख कांग्रेस से हो रहे पलायन से है बेफिक्र

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। चुनावों के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, उम्मीदवारों और पदाधिकारियों के पलायन से बेफिक्र यूपीसीसी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को विश्वास है कि पार्टी 2022 के चुनावों में एक ताकत के रूप में उभरेगी। चुनिंदा पत्रकारों से बात करते हुए वे कहते हैं कि हम करो या मरो की वैचारिक लड़ाई लड़ रहे हैं। जो प्रतिबद्ध नहीं हैं, वे अंतत: पार्टी छोड़ देते हैं।

उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि जितिन प्रसाद और आर.पी.एन. सिंह कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि इसका असर कुछ लोगों के दिमाग पर हो सकता है लेकिन हमारी नेता प्रियंका गांधी की गर्मजोशी और प्रेरणा इसके सामने भारी पड़ती है। अजय कुमार लल्लू का दावा है कि उन्होंने पार्टी संगठन को पहले की तरह मजबूत किया है।

लल्लू ने कहा कि जब मुझे 2019 में नियुक्त किया गया था, तो हमने विभिन्न स्तरों की प्रतिबद्धता वाले 15,000 से अधिक लोगों के साथ शुरूआत की थी। आज, हमारे पास हमारी विचारधारा का प्रतिनिधित्व करने वाले 1 लाख से अधिक कार्यकर्ताओं का एक प्रशिक्षित और प्रतिबद्ध कार्यबल है। वह आगे कहते हैं कि कांग्रेस जब भी लोगों को जरूरत पड़ी, मुख्य विपक्ष रही है। अजय कुमार लल्लू अपनी तनकुही सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और इस बार उनके हैट्रिक हासिल करने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

Created On :   28 Jan 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story