वाइको ने केंद्र से अग्निपथ योजना को वापस लेने का आग्रह किया

Vaiko urges Center to withdraw Agneepath scheme
वाइको ने केंद्र से अग्निपथ योजना को वापस लेने का आग्रह किया
तमिलनाडु वाइको ने केंद्र से अग्निपथ योजना को वापस लेने का आग्रह किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एमडीएमके प्रमुख वाइको ने शुक्रवार को केंद्र से सशस्त्र बलों में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना को वापस लेने का आग्रह किया। वाइको ने एक बयान में कहा कि, अग्निपथ योजना शुरू करने में केंद्र सरकार का प्राथमिक उद्देश्य सेवानिवृत्ति लाभ और पेंशन के संबंध में देश के रक्षा बलों के खर्च को कम करना है, लेकिन विशेषज्ञों का मानना है कि अल्पकालिक भर्ती प्रक्रिया अनुचित थी।

उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार की योजना का राजस्थान, बिहार, हरियाणा, झारखंड और अन्य राज्यों में युवाओं ने विरोध किया है। उन्होंने कहा कि कई जगहों पर ट्रेनों को जलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, बढ़ती बेरोजगारी के साथ, युवा सशस्त्र बलों में शामिल होना चाहते हैं और कहा कि संविदात्मक पोस्टिंग रक्षा बलों को कमजोर कर देगी। वाइको ने यह भी कहा कि, रक्षा बलों को भगवाकरण करने और आरएसएस के एजेंडे को लागू करने के लिए सरकार का एक उल्टा मकसद लगता है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story