विहिप ने बांटा प्रसाद, लोगों से राष्ट्रवादी सरकार चुनने को कहा

VHP distributed Prasad, asked people to choose a nationalist government
विहिप ने बांटा प्रसाद, लोगों से राष्ट्रवादी सरकार चुनने को कहा
यूपी चुनाव विहिप ने बांटा प्रसाद, लोगों से राष्ट्रवादी सरकार चुनने को कहा
हाईलाइट
  • यूपी चुनाव: विहिप ने बांटा प्रसाद
  • लोगों से राष्ट्रवादी सरकार चुनने को कहा

 डिजिटल डेस्क, अयोध्या। विश्व हिंदू परिषद (विहिप)अयोध्या में बीजेपी के पक्ष में है। विहिप ने ईमानदार नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी सरकार चुनने की अपील के साथ, राम मंदिर का प्रसाद लोगों में बांटा। विहिप के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा कि लोगों को यह भी बताया जा रहा है कि यह हमारे सामने एक महायज्ञ (चुनाव) है और इस समय आहुति और संकल्प देने की जरूरत है। इस राज्य में और अन्य स्थानों पर, एक राष्ट्रवादी (राष्ट्रवादी) सरकार हो, जो राम लला, गौ, गंगा और गायत्री की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हो।

विहिप ने इस सप्ताह की शुरूआत में मिट्टी के पैकेट बांटना शुरू किया था, लेकिन इस प्रथा को एकाएक रोक दिया गया था। इसे अब दोबारा शुरू कर दिया गया है। इस बार राम लला के प्रसाद के पैकेट में मंदिर स्थल से मिट्टी के साथ विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पत्रक भी बांट रहे हैं, जिसमें ईमानदार नेतृत्व वाली और राष्ट्रीय, सांस्कृतिक और धार्मिक विरासत का सम्मान करने वाली सरकार चुनने की अपील की गई है।

मतदाताओं को एक ऐसी सरकार चुनने के लिए कहा गया है जो जाति की राजनीति से मुक्त एक सामंजस्यपूर्ण समाज की स्थापना के अलावा अयोध्या के विकास और राम मंदिर के निर्बाध निर्माण के लिए काम करे।

आईएएनएस

Created On :   25 Feb 2022 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story