दिल्ली: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को देश की 15वें राष्ट्रपति चुने जाने पर द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी। उपराष्ट्रपति ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में उमाशंकर दीक्षित मार्ग पर मुर्मू से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों के बीच मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली।

बाद में, उपराष्ट्रपति की आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया और बताया, उपराष्ट्रपति, श्री एम वेंकैया नायडू ने आज श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी से मुलाकात की और उन्हें भारत के 15वें राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने पर बधाई दी।उपराष्ट्रपति के अलावा, केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी और अन्य ने निर्वाचित राष्ट्रपति से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी। सूत्रों ने बताया कि मुर्मू को जीत की बधाई देने के लिए गुरुवार शाम से कई नेता और विभिन्न क्षेत्रों के लोग आ रहे हैं।गुरुवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और अन्य लोगों ने मुलाकात की और निर्वाचित राष्ट्रपति को बधाई दी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.