अग्निवीर पर भाजपा नेता विजयवर्गीय के बयान का वीडियो वायरल, राहुल ने हमला बोला

Video of BJP leader Vijayvargiyas statement on Agniveer goes viral, Rahul attacks
अग्निवीर पर भाजपा नेता विजयवर्गीय के बयान का वीडियो वायरल, राहुल ने हमला बोला
अग्निपथ गतिरोध जारी अग्निवीर पर भाजपा नेता विजयवर्गीय के बयान का वीडियो वायरल, राहुल ने हमला बोला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अग्निपथ योजना को लेकर देश में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह विवादों में घिर गए हैं।कैलाश विजयवर्गीय वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि अगर उन्हें बीजेपी ऑफिस में सिक्योरिटी गार्ड रखना होगा तो वो अग्निवीरों को प्राथमिकता देंगे।इस पर राहुल गांधी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, नौजवान सेना में भर्ती होने का जज्बा, चौकीदार बनकर भाजपा कार्यालयों की रक्षा करने के लिए नहीं, देश की रक्षा के लिए रखते हैं।

राहुल ने कहा, जिन्होंने आजादी के 52 सालों तक तिरंगा नहीं फहराया, उनसे जवानों के सम्मान की उम्मीद नहीं की जा सकती। हमारे देश के युवा, सेना में भर्ती होने का जज्बा चौकीदार बनकर भाजपा कार्यालयों की रक्षा करने के लिए नहीं, देश की रक्षा के लिए रखते हैं। प्रधानमंत्री की चुप्पी इस बेइज्जती पर मोहर है।एक तरफ विपक्ष और सैकड़ों युवा इस योजना को वापस लेने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लेफ्टिनेंट जनरल अनिल पुरी ने साफ कर दिया है कि यह योजना किसी भी हालत में वापस नहीं होगी।

केंद्र सरकार द्वारा मंगलवार को अग्निपथ योजना की घोषणा के बाद से कई राज्यों में उग्र प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शन का आज पांचवां दिन है। बीते चार दिनों में प्रदर्शनकारियों ने कई इलाकों में ट्रेन के डिब्बों को आग के हवाले कर दिया और सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया। इस दौरान तेलंगाना में एक व्यक्ति की मौत भी हुई।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story