आसनसोल लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में मतदान के दौरान भड़की हिंसा

Violence erupted during voting in the by-elections in Asansol Lok Sabha seat
आसनसोल लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में मतदान के दौरान भड़की हिंसा
पश्चिम बंगाल आसनसोल लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में मतदान के दौरान भड़की हिंसा
हाईलाइट
  • इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वेस्ट ंबंगाल की आसनसोल लोकसभा चुनाव सीट पर हो रहे उपचुनाव में वोटिंग के दौरान हिंसा हुई।आसनसोल के बाराबोनी के बूथ संख्या 175 और 176 में वोटिंग के दौरान मारपीट और  हिंसा हुई। हिंसा वोटिंग के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में छुटपुट घटना  के बाद हुई हैं।  दोनों पार्टियों की तरफ से  जमकर लाठी डंडे बरसे। और वोटिंग के दौरान हुए बवाल का आरोप दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे पर लगा रहे हैं।  आपको बता दें पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट समेत चार विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।

आसनसोल में हिंसा भड़क गई जहां लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. बीजेपी उम्मीदवार  अग्निमित्र पॉल, ने आरोप लगाया कि  टीएमसी लोगों ने हम पर हमला किया, हमारे काफिले पर पथराव किया। पुलिस कुछ नहीं कर रही है।

आपको बता दें इलेक्शन कमीशन ने किसी भी प्रकार की हिंसा न हो इसके लिए बूथों पर केंद्रीय सुरक्षा बलों की कुल 133 कंपनियां तैनात की   हैं। ईसी की ओर से आसनसोल के 2012 मतदान केंद्रों में से कुल 680 और बालीगंज के सभी 300 मतदान केंद्रों को संवेदनशील घोषित किया है। उपचुनाव में आसनसोल लोकसभा सीट से आठ उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, लेकिन मुख्य मुकाबला टीएमसी और भाजपा के बीच है।

बीजेपी प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल ने काफिले पर हुए हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया हैं।  पॉल ने  टीएमसी पर मारपीट का  आरोप भी लगाया।  उपचुनाव में पाॉल ने बीजेपी के जीतने का दावा ठोंका हैं। आसनसोल से  बीजेपी के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल व उनके सामने टीएमसी की तरफ से अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा चुनावी मैदान में हैं।  


 

 


 


 

Created On :   12 April 2022 5:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story