विवेका की हत्या पुलिस अधिकारियों के लिए एक केस स्टडी : चंद्रबाबू नायडू

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
राजनीति विवेका की हत्या पुलिस अधिकारियों के लिए एक केस स्टडी : चंद्रबाबू नायडू

डिजिटल डेस्क, कडप्पा (आंध्र प्रदेश)। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने मंगलवार को कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के चाचा वाई.एस. विवेकानंद रेड्डी की हत्या पुलिस अधिकारियों के लिए एक केस स्टडी है। पूर्व मुख्यमंत्री को लगा कि विवेकानंद रेड्डी की हत्या करने वालों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। कडपा में तेदेपा जोन-5 की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हत्या का सहारा लेने वालों और सजा से बचने की कोशिश करने वालों को जनता की अदालत में सजा देना सभी की जिम्मेदारी है। तेदेपा सुप्रीमो ने शुक्रवार को पुलिवेंदुला शहर में कडप्पा के सांसद वाई.एस. अविनाश रेड्डी के पिता वाई.एस. मामले में भास्कर रेड्डी को गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री के भाई, जो एक पूर्व सांसद और विधायक और मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के चाचा भी थे, की हत्या का पूरा मामला एक रहस्य है। नायडू ने कहा, जब विवेकानंद की बेटी ने शव का पोस्टमार्टम चाहा, तो नरकासुर रक्त चरित्र के नाम पर मुझ पर दोषारोपण किया गया। पुलिवेंदुला में जाति की राजनीति और इस संस्कृति का सहारा लेकर भी हत्या के मामले से बचने की हर कोशिश की गई। यह याद करते हुए कि कैसे अदालत से गैग आदेश प्राप्त किया गया था और कैसे हत्या की सीबीआई जांच की मांग की गई थी, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अंतत: जगन मोहन रेड्डी ने पिछले विधानसभा चुनावों में इसे चिकन चाकू नाटक के अलावा एक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि अब हत्या में शामिल लोग इतने नीचे गिर गए हैं कि वे सीबीआई को भी धमकी दे रहे हैं।

जगन मोहन रेड्डी को राज्य को परेशान करने वाला राक्षस करार देते हुए नायडू ने दावा किया कि वह बटन दबाने के नाम पर पैसे कमा रहे हैं। जगन मोहन रेड्डी, उनके कैबिनेट मंत्रियों और उनकी पार्टी के विधायकों के भ्रष्टाचार की कुल राशि 4 लाख करोड़ रुपये है। तेदेपा सुप्रीमो ने आरोप लगाया और कहा कि पिछले चार वर्षो में लोगों पर डाला गया वित्तीय बोझ 5 लाख करोड़ रुपये है, जबकि राज्य पर कुल कर्ज का बोझ 10 लाख करोड़ रुपये है। चंद्रबाबू नायडू ने यह भी कहा कि विधान परिषद चुनाव के बाद तेदेपा 108 विधानसभा क्षेत्रों में शानदार तरीके से आगे बढ़ रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 April 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story