विधानसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेस के अंदर उठी आवाज

Voice raised inside Congress after defeat in assembly elections
विधानसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेस के अंदर उठी आवाज
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेस के अंदर उठी आवाज
हाईलाइट
  • अब आठ नहीं 18 घंटे काम करने की जरुरत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता मुखरित हो चले हैं और सवाल उठा रहे हैं। कोई चापलूसों को किनारे लगाने तो कोई नेताओं का आठ से 18 घंटे काम करने की सलाह दे रहा है।

कांग्रेस के भीतर लंबे अरसे से खींचतान जारी है। अब पांच राज्यों की पराजय के बाद तो नेताओं ने खुले तौर पर बयान देना शुरू कर दिया है। पूर्व मंत्री व विधायक जयवर्धन सिंह ने पार्टी के नेताओं को जमीन पर जाकर काम करने की सलाह तो दी ही साथ ही कहा कि नेताओं केा अब आठ नहीं 18 घंटे काम करने की जरुरत है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने गांव-गांव और घर-घर तक जाने की बात कही। उनका कहना है कि पार्टी केा जमीन स्तर पर ज्यादा काम करने की जरुरत है।

वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सैयद जाफर ने कहा, पांच राज्यों के परिणाम कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के लिए अंतिम मौका है। इन परिणामों के बाद भी राष्ट्रीय नेताओं ने चापलूसी करने वाले नेताओं को दरकिनार करते हुए युवाओं एवं जनाधार वाले नेताओं को आगे नहीं किया तो फिर राष्ट्रीय नेताओं के पास सोचने और समझने का वक्त भी नहीं बचेगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   11 March 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story