राहुल गांधी को किसने मारा? भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के इस बयान पर ट्विटर पर मचा बवाल, यूजर्स के लपेटे में आए सिंधिया भी

What did Rahul Gandhi say? I killed Rahul Gandhi, video viral on social media, BJP surrounded
राहुल गांधी को किसने मारा? भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के इस बयान पर ट्विटर पर मचा बवाल, यूजर्स के लपेटे में आए सिंधिया भी
भारत जोड़ो यात्रा-2022 राहुल गांधी को किसने मारा? भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के इस बयान पर ट्विटर पर मचा बवाल, यूजर्स के लपेटे में आए सिंधिया भी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। उनकी पदयात्रा इन दिनों हरियाणा से गुजर रही है। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने हरियाणा के कुरूक्षेत्र में दसवीं बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से बहुत कुछ सीखने को मिला और देश के दिल की बात को सुनने को मिला। राहुल गांधी ने आगे कहा कि राहुल गांधी को मैंने मार दिया है। राहुल गांधी आपके और बीजेपी के दिमाग में है, मेरे दिमाग में नहीं है। राहुल गांधी के इसी बयान की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बीजेपी ने घेरा तो कांग्रेस ने ऐसे दिया प्रतिक्रिया

राहुल गांधी के उस बयान पर बीजेपी सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय ने चुटकी ली। जिसमें वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोल रहे थे कि राहुल गांधी को मैंने मार दिया है। अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि हैरान मत हो। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस व बीजेपी आमने-सामने दिखी।

बीजेपी नेता अमित मालवीय के ट्वीट पर महाराष्ट्र कांग्रेस सेवा दल ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस सेवा दल ने लिखा है कि काला धन का इंतजार मत करो। वो जनता को मूर्ख बनाने का जुमला था।

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दूसरे यूजर्स के निशाने पर रहे। महेश कौशल नाम के यूजर्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर बीजेपी पर निशाना साधा। शेयर किए गए वीडियो में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक कड़ाही में गराड़ू तलते हुए नजर आ रहे हैं। यूजर्स ने लिखा कि प्रधानमंत्री पकौड़ा तलो रोजगार योजना का प्रचार करते माननीय मंत्री महोदय!

राहुल गांधी ने कही ये बात

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा देश की आवाज को दबाए जाने, डर और बंटवारे के खिलाफ है। यह यात्रा हमारे लिए तपस्या जैसा ही है। यात्रा का लक्ष्य व्यक्तिगत है, देश के लोगों को उनकी आवाज सुनाने का है, जागरूकता लाने के लिए है। चुनाव पर क्या फर्क पड़ेगा मालूम नहीं? यात्रा आर्थिक असमानता, बेरोजगारी, मंहगाई जैसे मुद्दे उठाने के लिए है, जिसमें हम कामयाब हो रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा, "गीता में लिखा है। काम करो, जो होगा सो होगा। जब अर्जुन मछली की आंख में तीर मार रहा था, तब उसने ये नहीं बताया कि आगे क्या करना है? राहुल गांधी इस दौरान अपनी टी-शर्ट को लेकर भी बोले, उन्होंने कहा कि आप लोगों ने टी-शर्ट बोल-बोल कर मुझे मां से डांट लगवा दी कि ठंड में ऐसे कैसे घूम रहे हो। 

 

 

 

 

Created On :   9 Jan 2023 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story