सेक्स स्कैंडल से जुड़े पूर्व मंत्री के खिलाफ सबूतों की 100 प्रतिशत जांच करेंगे: गोवा सीएम

Will 100% investigate evidence against ex-minister involved in sex scandal: Goa CM
सेक्स स्कैंडल से जुड़े पूर्व मंत्री के खिलाफ सबूतों की 100 प्रतिशत जांच करेंगे: गोवा सीएम
सबूतों की होगी जांच सेक्स स्कैंडल से जुड़े पूर्व मंत्री के खिलाफ सबूतों की 100 प्रतिशत जांच करेंगे: गोवा सीएम

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि गोवा सरकार यौन शोषण के आरोपों से जुड़े कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रस्तुत सभी सबूतों की 100 प्रतिशत जांच करेगी, जिसके कारण शहरी विकास मंत्री मिलिंद नाइक को इस्तीफा देना पड़ा। पणजी में अपने आधिकारिक आवास के बाहर बुधवार देर रात पत्रकारों से बात करते हुए, सावंत ने यह भी कहा कि नाइक ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह कांग्रेस पार्टी द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए व्यक्तिगत आरोपों से खुद लड़ेंगे। सावंत ने संवाददाताओं से कहा कि हम (कांग्रेस पार्टी द्वारा) सौंपे गए सभी सबूतों की 100 प्रतिशत जांच करेंगे।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने पहले एक बयान में कहा था कि श्री मिलिंद नाइक ने स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने के लिए गोवा सरकार में मंत्री के रूप में अपना इस्तीफा दे दिया है, जिसे स्वीकार कर लिया गया है और माननीय राज्यपाल को भेज दिया गया है। बुधवार को, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने मिलिंद नाइक पर एक सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप लगाया था, जिसमें विपक्षी दल के नेता के अनुसार 2019 में बिहार की एक महिला का यौन शोषण शामिल है। महिला, जिसका पति गोवा में काम कर रहा था, एक घातक दुर्घटना का शिकार हो गया था और उसने आधिकारिक काम के लिए मंत्री से संपर्क किया था।

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पणजी के महिला पुलिस स्टेशन में नाइक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी और सबूत के तौर पर मंत्री और महिला के बीच ऑडियो, वीडियो और व्हाट्सएप चैट का दावा भी किया था। सावंत ने कहा कि मंत्री ने अपनी मर्जी से इस्तीफा दिया है। वह अपने खिलाफ लगाए गए व्यक्तिगत आरोपों से खुद लड़ेंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   16 Dec 2021 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story