जब तक जिंदा हूं, लड़ती रहूंगी : डीसीडब्ल्यू प्रमुख, मालीवाल

Will fight till I am alive: DCW chief, Maliwal
जब तक जिंदा हूं, लड़ती रहूंगी : डीसीडब्ल्यू प्रमुख, मालीवाल
नई दिल्ली जब तक जिंदा हूं, लड़ती रहूंगी : डीसीडब्ल्यू प्रमुख, मालीवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को बदनाम करने के लिए छेड़खानी का नाटक करने का आरोप लगाने वाली भाजपा की आलोचना करते हुए कहा, वह जब तक जिंदा हैं, तब तक लड़ती रहेंगी। कई भाजपा नेताओं ने शुक्रवार को मालीवाल के छेड़छाड़ के दावों पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया था कि जिस व्यक्ति पर उन्होंने अपराध का आरोप लगाया है, वह आप का सदस्य है और यह घटना एक साजिश थी, जिसका अब पदार्फाश हो गया है।

स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर पोस्ट किया, मैं उन लोगों को बता दूं, जो सोचते हैं कि वे मेरे बारे में गंदे झूठ बोलकर मुझे डराएंगे। मैंने इस छोटे से जीवन में अपने सिर पर कफन लेकर कई बड़े काम किए हैं। मुझ पर कई बार हमले हुए हैं, पर रुकी नहीं। हर जुल्म के साथ मेरे अंदर की आग और तेज होती गई। मेरी आवाज को कोई दबा नहीं सकता। जब तक जि़ंदा हूं, लड़ती रहूंगी।

दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था कि दिल्ली के लोगों के सामने एक बार फिर आप का धोखेबाज चेहरा सामने आ गया है और वे यह देखकर हैरान हैं कि स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़ का आरोपी हरीश चंद्र सूर्यवंशीअसल में संगम विहार में आप का प्रमुख कार्यकर्ता है।

डीसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन ने दावा किया था कि उन्हें एक कार द्वारा 10-15 मीटर तक घसीटा गया था, जब वह नशे में धुत व्यक्ति को डांट रही थीं, जो उनके पास रुका था और उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा था। मालीवाल ने दावा किया था कि जब वह ड्राइवर साइड के पास गई, तो उसने तेजी से खिड़की खोली और उसका हाथ फंस गया और उसे घसीटा गया।

उनके इस दावे के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था, दिल्ली की कानून व्यवस्था का क्या हुआ? गुंडों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि महिला आयोग की अध्यक्ष भी सुरक्षित नहीं हैं, एलजी साहब। एलजी साहब से अनुरोध है कि कुछ दिनों के लिए राजनीति छोड़ दें और कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। हम उनका पूरा सहयोग करेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jan 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story