गोविंदन से माफी नहीं मांगूंगी : स्वप्ना सुरेश

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बेंगलुरू गोविंदन से माफी नहीं मांगूंगी : स्वप्ना सुरेश

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू/तिरुवनंतपुरम। माकपा के राज्य सचिव एम.वी. गोविंदन के एक करोड़ रुपये के मानहानि की नोटिस पर सोने की तस्करी और लाइफ मिशन रिश्वत मामले की मुख्य आरोपी गोविंदन स्वप्ना सुरेश ने गुरुवार को कहा कि वह उनसे माफी नहीं मांगेंगी।

गुरुवार को विजेश पिल्लई के खिलाफ दायर मामले में बेंगलुरु पुलिस को अपना बयान देने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि उसने धमकी दी कि गोविंदन ने कहा है कि अगर वह मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और उनके परिवार के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को 30 करोड़ रुपये स्वीकार करके वापस ले लेती है, तो वे उसे मलेशिया जाने में मदद करेंगे और ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

स्वप्ना ने कहा, हालांकि मैं यह बताने में असमर्थ हूं कि मुझसे लिए गए पुलिस बयानों का क्या हुआ, एक बात मैं बहुत स्पष्ट कर दूं, मैं गोविंदन से माफी नहीं मांगने जा रहा हूं। एक बार जब मुझे उनका नोटिस मिल जाएगा, तो मेरे वकील इसका जवाब देंगे।

स्वप्ना ने कहा, केरल पुलिस के लिए पिल्लई द्वारा दी गई शिकायत पर मेरे खिलाफ मामला दर्ज करना अफसोस की बात है। सभी को पता होगा कि पिछले साल भी ऐसा ही हुआ था जब एक अन्य व्यक्ति, शाज किरण, जिसने कहा था कि उसे मुख्यमंत्री द्वारा भेजा गया है, और अब एक और आता है, पिल्लई। मैं एक और बात बहुत स्पष्ट कर दूं, भले ही केरल पुलिस तिरुवनंतपुरम से कासरगोड तक मामले दर्ज करने जा रही हो, मैं वापस नहीं जा रहा हूं और मैं विजयन, उनकी पत्नी, बेटे व बेटी के खिलाफ सब कुछ सामने लाऊंगी।

स्वप्ना ने कहा, मुझे नहीं पता कि गोविंदन द्वारा मेरे खिलाफ दायर मानहानि के मामले को मेरे खिलाफ आपराधिक मामला कैसे बना दिया गया। अब सभी की निगाहें केरल पुलिस पर हैं, जिन्होंने स्वप्ना के खिलाफ मामला दर्ज किया है, क्योंकि यह समय की बात है कि पुलिस उन्हें उनके सामने पेश होने के लिए नोटिस भेजेगी, क्योंकि वह अब बेंगलुरु में रह रही है।

स्वप्ना ने कहा, मैं अच्छी तरह जानती हूं कि केरल पुलिस मुझे कम से कम तीन साल के लिए सलाखों के पीछे डालने की पूरी कोशिश कर रही है। इस बीच, पिल्लई, जिन्हें गुरुवार को कर्नाटक पुलिस के सामने पेश होने के लिए नोटिस दिया गया है, ने कहा कि वह अपने वकील के साथ शुक्रवार को पेश होंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 March 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story