क्या राहुल और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के घर जाएंगे? : भाजपा

Will Rahul and Priyanka Gandhi visit Kanhaiya Lals house in Udaipur? : B J P
क्या राहुल और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के घर जाएंगे? : भाजपा
राजस्थान क्या राहुल और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के घर जाएंगे? : भाजपा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उदयपुर में दिनदहाड़े एक दर्जी की हत्या की ओर इशारा करते हुए भाजपा ने बुधवार को पूछा कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे और नृशंस हत्या के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जवाब मांगेंगे।

भाजपा ने यह भी पूछा कि क्या वे निकम्मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का विरोध करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि ने ट्वीट किया, क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे?क्या वे निकम्मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भारी विफलता के लिए विरोध करेंगे? क्या वे दो मुसलमानों द्वारा एक हिंदू की निर्मम हत्या के लिए उनके इस्तीफे की मांग करेंगे?

भाजपा के लोकसभा सदस्य पी.सी. मोहन ने ट्वीट किया, राजस्थान में कानून और व्यवस्था तंत्र की पूरी तरह से विफलता। अशोक गहलोत ने शासन करने का नैतिक अधिकार खो दिया है। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। हम उदयपुर में कन्हैया लाल के भीषण सिर काटने के साथ-साथ पीएम मोदी को नुकसान पहुंचाने की धमकी की एनआईए जांच का अनुरोध करते हैं।

मृतक की पहचान राजसमंद जिले के भीमा कस्बे के रहने वाले कन्हैयालाल तेली (40) के रूप में हुई है, जो उदयपुर में कपड़ों की सिलाई की दुकान चलाता था।इस बीच, राजस्थान पुलिस ने मंगलवार शाम को उदयपुर में भीषण हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान उदयपुर के सूरजपोल इलाके के निवासी गोस मोहम्मद, पुत्र रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार के पुत्र रियाज के रूप में हुई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story