नूंह में डीएसपी की हत्या करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे: अनिल विज

Will take strict action against those who killed DSP in Nuh: Anil Vij
नूंह में डीएसपी की हत्या करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे: अनिल विज
हरियाणा नूंह में डीएसपी की हत्या करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे: अनिल विज

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को कहा कि पुलिस डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी, जिन्हें मंगलवार को नूंह जिले में खनन माफिया ने कथित तौर पर कुचल दिया था। क्षेत्र में अवैध खनन की जांच कर रहे अधिकारी को उस समय कुचल दिया गया, जब वह एक मामले के सिलसिले में तावडू थाना क्षेत्र के एक गांव में गये थे। विज ने मीडिया से कहा, मैंने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है। हम इलाके में बल तैनात करेंगे और किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा।

नूंह पुलिस के एक प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने कहा, सूचना मिलने के बाद, बिश्नोई एक बंदूकधारी के साथ छापा मारने के लिए पचगांव गए थे, जहां उन्होंने एक डंपर ट्रक को रुकने का इशारा किया। डीएसपी जैसे ही ट्रक का निरीक्षण करने के लिए पुलिस वाहन से उतरे, ट्रक चालक ने अचानक से उन पर डंपर चढ़ा दिया। इस बीच, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने घटना पर दुख व्यक्त किया और कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। खट्टर ने ट्वीट किया, डीएसपी तवाडु (नूंह) सुरेंद्र सिंह जी की हत्या के मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं, एक भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। शोक संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को उनके चरणों में स्थान दें।

प्रदेश में बढ़ती अराजकता को लेकर हरियाणा सरकार पर तंज कसते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दो बार मुख्यमंत्री रह चुके भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, यह शर्मनाक है कि खनन माफिया हाथ से निकल रहे हैं। कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है। विधायकों को धमकाया जा रहा है और पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जनता कैसे सुरक्षित महसूस करेगी? सरकार को शीघ्रता से कार्य करने की आवश्यकता है।

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने में विफल रही है, क्योंकि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। हुड्डा ने कहा, राज्य सरकार पूरी तरह विफल रही है और खनन माफिया और संगठित गैंगस्टर समेत अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। संगठित अपराध हरियाणा में प्रवेश कर गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 दिनों में पांच विधायकों को जान से मारने की धमकी मिली है, लेकिन राज्य सरकार दोषियों को नहीं पकड़ पाई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 July 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story