कर्नाटक के मुख्यमंत्री : सत्ता बरकरार रखने के लिए येदियुरप्पा का मार्गदर्शन चाहिए

February 27th, 2022

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को कहा कि राज्य के भाजपा नेता पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के मार्गदर्शन पर सत्ता बनाए रखने के लिए काम करेंगे। येदियुरप्पा को उनके 79वें जन्मदिन पर रविवार को उनके आवास पर बधाई देने के बाद, बड़े और मध्यम उद्योग मंत्री मुरुगेश निरानी और लिंगायत द्रष्टा वचनानंद स्वामीजी के साथ, सीएम बोम्मई ने येदियुरप्पा की प्रशंसा की। येदियुरप्पा महान संघर्ष के साथ आए हैं। वह एक ऐसे नेता हैं, जो हमेशा किसानों और गरीबों के कल्याण के लिए लड़ते हैं। सभी कन्नड़ उनके साथ हैं। उन्होंने अपना संघर्ष अकेले शुरू किया और कर्नाटक राज्य में बहुत योगदान दिया।

सीएम बोम्मई ने कहा, अगर कोई है, जो अपने शब्दों से पीछे नहीं हटा है, तो वह येदियुरप्पा हैं। उन्होंने कई जन-समर्थक परियोजनाएं और पहल की थीं। उनके आशीर्वाद के तहत हम आगे बढ़ेंगे। अभिनंदन के बाद येदियुरप्पा ने कहा कि सभी नेता भाजपा को सत्ता में वापस लाने के लिए सामूहिक प्रयास करेंगे और उन्हें फिर से लोगों का आशीर्वाद मिलने का भरोसा है। उन्होंने कहा, मैं सत्ता में नहीं हूं। इसके बावजूद हजारों लोगों ने आकर मुझे आशीर्वाद दिया है। मैं फिर से राज्य का दौरा करूंगा। कांग्रेस की राजनीति नहीं चलेगी।

उन्होंने कहा, हम कर्नाटक में भाजपा को सत्ता में वापस लाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। यह दौरा बजट सत्र के बाद शुरू होगा। येदियुरप्पा ने भी अधिकारियों के साथ सहयोग करने की अपील की, क्योंकि छात्रों को यूक्रेन से वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, अब तक किसी को चोट नहीं आई है। माता-पिता को घबराना नहीं चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन से प्रत्येक भारतीय छात्र को लाने की जिम्मेदारी ली है।

(आईएएनएस)