वाईएसआरसीपी ने पवन कल्याण पर किया पलटवार, उन्हें भ्रमित नेता बताया

YSRCP hit back at Pawan Kalyan, calling him a confused leader
वाईएसआरसीपी ने पवन कल्याण पर किया पलटवार, उन्हें भ्रमित नेता बताया
नई दिल्ली वाईएसआरसीपी ने पवन कल्याण पर किया पलटवार, उन्हें भ्रमित नेता बताया
हाईलाइट
  • सरकार की आलोचना

डिजिटल डेस्क, अमरावती। जन सेना नेता और अभिनेता पवन कल्याण पर पलटवार करते हुए आंध्र प्रदेश के परिवहन मंत्री पर्नी वेंकटरमैया ने उन्हें एक भ्रमित नेता बताया और कहा कि उनकी एक विचारधारा नहीं है।

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेता ने सोमवार को जन सेना की स्थापना दिवस की बैठक में मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी और पार्टी के खिलाफ पवन कल्याण की टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

नानी के नाम से मशहूर पेर्नी वेंकटरमैया ने आरोप लगाया कि पवन कल्याण का एजेंडा केवल वाईएसआरसीपी सरकार की आलोचना करना और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) का समर्थन करना है। नानी, जो सूचना और जनसंपर्क मंत्री भी हैं, उन्होंने कहा कि अगर पवन कल्याण ने अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए पार्टी शुरू की, तो 2014-2109 के दौरान जब तेदेपा सत्ता में थी तब वह चुप क्यों थे।

उन्होंने पवन कल्याण से सवाल किया कि सत्ता विरोधी वोटों का बंटवारा न हो यह सुनिश्चित करने के लिए वह अचानक सामने क्यों आए। जनसभा को संबोधित करते हुए, पवन कल्याण ने विश्वास व्यक्त किया था कि जन सेना 2024 में सत्ता में आएगी और वाईएसआरसीपी विरोधी वोटों का कोई विभाजन नहीं होगा। मंत्री ने वाईएसआरसीपी के मंत्रियों और विधायकों को व्यक्तिगत रूप से निशाना बनाने के लिए जन सेना नेता की खिंचाई की।

उन्होंने पवन कल्याण से सवाल किया कि उन्होंने भाजपा के खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठाई, जिसने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया और आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम में किए गए वादों को भी लागू नहीं किया। नानी ने पवन को पोलावरम परियोजना और कडपा में इस्पात संयंत्र के बारे में बोलने की भी चुनौती दी। उन्होंने आरोप लगाया कि पवन कल्याण का उद्देश्य मुख्यमंत्री के खिलाफ अगला चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस, तेदेपा, भाजपा, भाकपा, माकपा को एक छत के नीचे लाना है।

मंत्री ने याद किया कि पवन कल्याण ने पहले राजधानी के रूप में अमरावती के खिलाफ बात की थी और अब यू-टर्न ले लिया है। वाईएसआरसीपी सरकार द्वारा लागू की जा रही कल्याणकारी योजनाओं को सूचीबद्ध करते हुए, नानी ने कहा कि पवन कल्याण तेदेपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के मुखपत्र बन गए हैं और निहित स्वार्थों के लिए सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   15 March 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story