बिहार सियासत: 'नीतीश कुमार को सता रहा फ्लोर टेस्ट का डर', मोदी से मुलाकात पर बोली आरजेडी

नीतीश कुमार को सता रहा फ्लोर टेस्ट का डर, मोदी से मुलाकात पर बोली आरजेडी
  • बिहार में जारी है सियासी घमासान
  • बिहार में 12 फरवरी को होगा फ्लोर टेस्ट
  • नीतीश और मोदी की मीटिंग पर आरजेडी ने उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार विधानसभा में 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होने वाला है। इससे पहले बिहार में 9वीं बार मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। सीएम नीतीश प्रधानमंत्री से मुकालत करने से पहले केद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा से भी बारी बारी मुलाकात की। इस बीच नीतीश के दिल्ली दौरे पर लालू यादव की पार्टी ने बड़ा हमला किया है। आरजेडी ने साफ कहा कि नीतीश कुमार को 12 फरवरी के दिन खेला होने का डर सता रहा है। यही वजह है कि अभी से वे दिल्ली में दरबार सजा रहे हैं।

आरजेडी ने किया बड़ा दावा

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि अभी राज को राज ही रहने दीजिए, राज से पर्दा ना उठाइए और 12 तारीख को जो खेला होगा, उसे देखिएगा। देखते जाइए आगे आगे क्या होता है। भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि सीएम नीतीश को डर है इसलिए वे भागे दौड़े प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि अगर सीएम को सत्ता जाने का डर नहीं रहता तो पीएम से नहीं मिलते। भाई वीरेंद्र ने कहा कि दिल्ली में नीतीश कुमार कह रहे थे कि अब कहीं नहीं जाएंगे। नीतीश जब आरजेडी में शामिल हुए थे तब भी यही कह रहे थे कि अब मर जाएंगे, मिट जाएंगे लेकिन, बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। अब नीतीश फिर कह रहे हैं कि जिंदगी भर साथ मिलकर राजनीति करेंगे।

राजद में किसी टूट को लेकर भाई वीरेंद्र ने साफ कहा कि उनकी पार्टी मजबूत है। किसी भी तरह की टूट की ही बात नहीं है। उन्होंने कहा कि वे दूसरे को तोड़ सकते हैं खुद कभी नहीं टूट सकते हैं। जेडीयू में टूट के दावे पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि जो लोग नाराज है वे हमारी ओर आ रहे हैं।

Created On :   8 Feb 2024 2:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story