Congress targets Modi government: पीएम मोदी कितनी भी उपलब्धियां गिनाएं, आसमान छू रही महंगाई : कांग्रेस

पीएम मोदी कितनी भी उपलब्धियां गिनाएं, आसमान छू रही महंगाई : कांग्रेस
  • जयराम रमेश ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा
  • कहा - "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कितनी भी बार उपलब्धियां गिनाएं, महंगाई आसमान छू रही है"

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मंगलवार को महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कितनी भी बार उपलब्धियां गिनाएं, महंगाई आसमान छू रही है।"

उन्होंने कहा कि सरकार कोई ठोस कदम उठाने के बजाय सिर्फ मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। एक्स पर एक पोस्ट में पार्टी के महासचिव रमेश ने कहा, "प्रधानमंत्री और उनका इकोसिस्टम चाहे कितनी भी उपलब्धियां गिनाएं, वास्तविकता यह है कि सरकार मुद्रास्फीति को नियंत्रित करने में विफल रही है। जरा इस रिपोर्ट को देखें - थाली" एक साल में 24 फीसदी महंगा हो गया है।

उन्होंने एक समाचार रिपोर्ट संलग्न करते हुए कहा, "एक तरफ, बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़ रही है। दूसरी तरफ, मुद्रास्फीति आसमान छू रही है और कुछ ठोस उपाय करने के बजाय, सरकार केवल इन मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।" कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार पर हमलावर है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Sep 2023 9:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story