कर्नाटक: इंदिरा गांधी जितना लोकप्रिय कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ : सिद्दारमैया

इंदिरा गांधी जितना लोकप्रिय कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ : सिद्दारमैया
  • कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया का बड़ा बयान
  • इंदिरा गांधी जितना लोकप्रिय कोई प्रधानमंत्री नहीं- कर्नाटक सीएम

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने मंगलवार को दिवंगत प्रधानमंत्री को 'एक बहुत बहादुर महिला' बताते हुए कहा कि इंदिरा गांधी जितना लोकप्रिय कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी दफ्तर में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि के अवसर पर आयोजित स्मृति कार्यक्रम में बोलते हुए सिद्दारमैया ने कहा कि वह देश के गरीबों की देवी थीं। सीएम ने कहा, "महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या देश के लिए एक बड़ी क्षति है। ये तीनों शहीद हो गए और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी।"

सिद्दारमैया ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि उनके नेताओं का देश के लिए जान कुर्बान करने का कोई इतिहास नहीं है। वे केवल खाली भाषण देते हैं। कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया ने आगे कहा, ''आज सरदार वल्लभभाई पटेल का जन्मदिन है। उन्होंने उन घटनाओं और उनके संघर्ष को याद करते हुए कहा कि देश की आजादी की लड़ाई में उनका योगदान अतुलनीय था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Nov 2023 3:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story