बिहार सियासत: अब तेजस्वी यादव पर लगा शराब पीने का आरोप, सुशील कुमार मोदी बोले- जल्द होनी चाहिए जांच

अब तेजस्वी यादव पर लगा शराब पीने का आरोप, सुशील कुमार मोदी बोले- जल्द होनी चाहिए जांच
  • तेजस्वी यादव पर लगा शराब पीने का आरोप
  • आरजेडी ने हाल ही में बिहार में खोई है सत्ता
  • लालू परिवार की पहले से ही ईडी का कर रही है सामना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार की सत्ता से हाल ही में नीतीश कुमार ने आरजेडी और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बेदखल किया है। इसके बाद से ही लालू परिवार के लिए कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इस बीच बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में जब पूर्ण रूप से शराबबंदी है तो पिछले सरकार के समय तेजस्वी यादव पर शराब पीने का आरोप लगना गंभीर मामला है। राज्य सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए।

सुशील मोदी ने साफ कहा कि तेजस्वी यादव के पद पर रहते हुए उनकी ही पार्टी के विधान परिषद सदस्य रामबली सिंह का यह आरोप लगाना काफी गंभीर मामला है। बीजेपी नेता ने तर्क देते हुए कहा कि किसी की विधान परिषद सदस्यता समाप्त करना या बहाल करना सभापति के हाथ में हैं। लेकिन अगर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर शराब पीने के आरोप लगते हैं तो सरकार इसकी जांच करा सकती है।

बुधवार को सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में शराब पीना, रखना या फिर उसका व्यापार करना कानूनन अपराध है। बिहार में साल 2016 के दौरान शराब को लेकर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लग चुका है। अगर कानून तोड़ने पर जब सामान्य नागरिक को दंडित किया जाता है तो अगर तेजस्वी यादव भी दोषी पाए जाते हैं तो उन पर भी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि सरकार में शामिल रहते हुए तेजस्वी यादव ने शराबबंदी कानून को लागू करने की जिम्मेदारी थी। ऐसे में अगर जब उन पर कानून तोड़ने का आरोप लगना बड़ी बात है।

विधान परिषद के राजद सदस्य रामबली सिंह की हाल ही में सदस्यता रद्द हुई है। उन्होंने वीडियो में शराब की चर्ची की थी। वायरल वीडियो में रामबली सिंह बता रहे थे कि तेजस्वी यादव भी शराब पीते हैं। बता दें कि, यह पिछले साल की घटना है।

Created On :   8 Feb 2024 2:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story