मंत्री पद नहीं मिलने पर लक्ष्मण सावदी ने कहा, राजनीति में कोई साधु नहीं होता

मंत्री पद नहीं मिलने पर लक्ष्मण सावदी ने कहा, राजनीति में कोई साधु नहीं होता
Bengaluru: DCM of Karnataka and BJP MLC candidate Laxman Savadi flashing victory sign at the MLC voting center at Vidhana Soudha, in Bengaluru on Feb 17, 2020. (Photo: IANS)
  • चुनाव से पहले बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए
  • कांग्रेस पार्टी ने मंत्रिमंडल में नहीं लिया
  • कैबिनेट पद से वंचित किए जाने पर पहली बार नाखुशी जताई
डिजिटल डेस्क, बेलगावी। कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी, जिन्हें कांग्रेस पार्टी ने मंत्रिमंडल में नहीं लिया है, ने कहा कि कोई भी राजनीति में संत या संन्यासी नहीं होता।

चुनाव से पहले बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए और बीजेपी के लिंगायत वोट बैंक को तोड़ने में मदद करने वाले लक्ष्मण सावदी ने कैबिनेट पद से वंचित किए जाने पर पहली बार नाखुशी जताई।

पत्रकारों से बात करते हुए, लक्ष्मण सावदी ने कहा कि मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के मंत्रिमंडल में मुख्यमंत्री सहित 34 मंत्री हैं। इस बार कांग्रेस के अनुभवी नेताओं को चुना गया है और उन्हें प्रतिनिधित्व दिया गया है। उन्होंने कहा, हम हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। राजनीति में धैर्य होना चाहिए।

उन्होंने कहा, अगर ये दोनों चीजें बरकरार हैं, तो कोई भी राजनीति कर सकता है। मुझे उम्मीदें थीं। राजनीति में कोई भी साधु, त्यागी नहीं होता। सबकी इच्छा मंत्री, डिप्टी सीएम या सीएम बनने की होती है।

उपयुक्त पदों के आश्वासन पर टिप्पणी करते हुए, लक्ष्मण सावदी ने कहा कि जो एक न्यायाधीश है वह अदालत में पट्टे वाला (कर्मचारी) नहीं बन सकता।

सूत्र बताते हैं कि पार्टी ने उन्हें एक बोर्ड या एक निगम का अध्यक्ष बनने की पेशकश की थी और उन्होंने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया। लक्ष्मण सावदी ने बेलगावी जिले की अथानी सीट से भाजपा उम्मीदवार को 70,000 मतों के भारी अंतर से हराया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 May 2023 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story