पटना में 23 जून को होगी विपक्षी दलों की बैठक, राहुल, केजरीवाल सहित कई नेताओं ने दी सहमति

पटना में 23 जून को होगी विपक्षी दलों की बैठक, राहुल, केजरीवाल सहित कई नेताओं ने दी सहमति
Opposition parties meeting will be held in Patna on June 23, many leaders including Rahul, Kejriwal agreed
डिजिटल डेस्क, पटना। विपक्षी दलों के नेताओं की सहमति के बाद यह तय हो गया है कि विपक्षी दलों की बैठक पटना में 23 जून को होगी। इस बैठक में भाग लेने के लिए कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने इसकी सहमति दे दी है। इसकी घोषणा बुधवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पटना में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में की।
जदयू के सांसद ललन सिंह ने कहा कि पहले यह बैठक 12 जून को होनी थी, लेकिन कुछ नेताओं के अन्य कार्यक्रमों में व्यस्त होने के कारण यह बैठक स्थगित कर दी गई थी।

उन्होंने कहा कि अब 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की बैठक होगी, जिसमे आगे की रूपरेखा तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता खरगे, राहुल गांधी के अलावा इस बैठक के लिए एनसीपी के नेता शरद पवार, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे, स्टालिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, वामपंथी दलों के नेताओं में डी राजा, सीताराम येचुरी और दीपांकर भट्टाचार्य ने अपनी सहमति दे दी है।

उन्होंने कहा कि देश में आज अघोषित आपातकाल लागू है। इधर, राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए विपक्षी दलों को एकसाथ लाने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज देश की जो स्थिति है उसमे लोकतंत्र पर प्रहार किया जा रहा है तथा संविधान के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। ऐसे में भाजपा को हटाने के लिए हमसब एक साथ बैठ कर आगे की रणनीति बनाएंगे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Jun 2023 2:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story