विपक्षी एकता : उद्धव ठाकरे नीतीश के लिए दोपहर के भोजन की मेजबानी करेंगे

विपक्षी एकता : उद्धव ठाकरे नीतीश के लिए दोपहर के भोजन की मेजबानी करेंगे
Nitish Kumar.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। जनता दल (यू) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता के प्रयासों के तहत गुरुवार सुबह मुंबई पहुंचेंगे और महाराष्ट्र के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक करेंगे। एक अधिकारी ने यहां मंगलवार को यह जानकारी दी। नीतीश कुमार शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से बांद्रा स्थित मातोश्री में दोपहर के भोजन पर मिलेंगे। नीतीश इसके बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार से दक्षिण मुंबई में उनके सिल्वर ओक्स घर में चाय पर मिलेंगे।

जद (यू) के राष्ट्रीय सचिव कपिल पाटिल ने कहा कि जद (यू) सुप्रीमो के साथ बिहार विधान परिषद के अध्यक्ष देवेशचंद्र ठाकुर और सहकारिता मंत्री संजय कुमार झा महाराष्ट्र के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। पिछले पखवाड़े, ठाकुर ने 11 मई को महाराष्ट्र जाने के लिए नीतीश कुमार की योजना से पहले पवार और ठाकरे दोनों से मुलाकात की थी। पाटिल ने कहा कि सभी गैर-भाजपा ताकतों को शामिल करते हुए एक राष्ट्रीय मोर्चा बनाने के अपने प्रयासों को जारी रखते हुए नीतीश कुमार ने अब तक राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव सहित कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की है।

जद (यू) की महाराष्ट्र इकाई ने बांद्रा और अन्य स्थानों पर हजारों कार्यकर्ताओं के इकट्ठा होने के साथ नीतीश कुमार के स्वागत के लिए विस्तृत व्यवस्था की है। पाटिल ने कहा, नीतीश कुमार अच्छे प्रशासक और स्वच्छ छवि वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने बिहार में आमूल-चूल परिवर्तन लाया है। महिलाएं सुरक्षित हैं, युवा आश्वस्त हैं और अब राष्ट्र उनकी प्रतीक्षा कर रहा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 May 2023 2:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story