नई संसद में राजदंड स्थापना पर पलानीस्वामी बोले : सेंगोल, तमिल संस्कृति का गौरव

नई संसद में राजदंड स्थापना पर पलानीस्वामी बोले : सेंगोल, तमिल संस्कृति का गौरव
New Delhi: Adheenam of Dharmapuram and Thiruvavaduthurai hands over Sengol to Prime Minister Narendra Modi ahead of the inauguration of New Parliament Building which will be inaugurated on May 28, in New Delhi, on Saturday, 2023. (Photo:IANS/Twitter)
डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अन्नाद्रमुक के महासचिव और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा कि सेंगोल (ऐतिहासिक स्वर्ण राजदंड) तमिलनाडु का गौरव है। पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्र में नए संसद भवन में लोकसभा अध्यक्ष की सीट के पास सेंगोल लगाने के लिए आभार प्रकट किया है।

पलानीस्वामी ने कहा कि सेंगोल तमिल गौरव, विरासत और सांस्कृतिक विरासत का प्रतिनिधित्व करता है। पूर्व मुख्यमंत्री ने रिकॉर्ड समय में संसद के निर्माण पर भी बधाई दी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 May 2023 3:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story