पटना : विपक्ष की बैठक से पहले नीतीश से मिले लालू

पटना : विपक्ष की बैठक से पहले नीतीश से मिले लालू
Nitish Kumar met with Lalu Prasad in New Delhi.
डिजिटल डेस्क, पटना। पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी महागठबंधन से पहले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बुधवार रात बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू नेता नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की। कथित तौर पर नीतीश कुमार अस्वस्थ हैं और लालू प्रसाद उनका हाल जानने के लिए उनके आवास पर गए। सूत्रों ने कहा कि दोनों नेताओं ने 23 जून को होने वाली विपक्ष की बैठक सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

सूत्रों के मुताबिक, विपक्ष की बैठक को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है और पटना मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार है। राज्य के वित्तमंत्री विजय कुमार चौधरी के अनुसार, राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती, शरद पवार, उद्धव ठाकरे जैसे विपक्षी नेताओं के 22 जून को पटना पहुंचने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story